Connect with us

देश

Rakesh Jhunjhunwala Passes Away: नहीं रहे बिग बुल राकेश झुनझुनवाला, PM मोदी समेत इन दिग्गजों ने जताया निधन पर दुख

Rakesh Jhunjhunwala Passes Away: गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- राकेश झुनझुनवाला जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके विशाल अनुभव और शेयर बाजार की समझ ने अनगिनत निवेशकों को प्रेरित किया है।

Published

on

नई दिल्ली: भारत के शेयर बाजार की आत्मा कहे जाने वाले बड़े उद्योगपतियों में मशहूर राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राकेश लंबे समय से काफी बीमार चल रहे थे। आज मुंबई में झुनझुनवाला ने आखिरी सांस ली। निधन की खबर से पूरा सोशल मीडिया हिल गया है। यूजर्स अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया के जरिए निधन पर शोक जताया है। पीएम मोदी के अलावा  भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी दुख जताया है।

पीएम मोदी ने जाहिर किया दुख

पीएम मोदी ने दुख जाहिर करते हुए लिखा-राकेश झुनझुनवाला अदम्य थे। जीवन से भरपूर, मजाकिया और व्यावहारिक.. वह अपने पीछे वित्तीय दुनिया में एक अमिट योगदान छोड़ गए हैं। वो भारत की प्रगति के प्रति भी बहुत भावुक थे। उनका जाना दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.. शांति। वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- दलाल स्ट्रीट के बिग बुल के रूप में एक युग का अंत, #राकेश झुनझुनवाला का निधन। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति संवेदना। Om शांति।

 


अमित शाह ने भी जताया दुख

गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- राकेश झुनझुनवाला जी के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। उनके विशाल अनुभव और शेयर बाजार की समझ ने अनगिनत निवेशकों को प्रेरित किया है। उन्हें उनके बुलंद दृष्टिकोण के लिए हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। शांति शांति।गौर करने वाली बात ये है कि  हाल ही में राकेश ने अपनी एयरलाइन शुरू की थी। उनकी एयरलाइन का नाम आकासा एयर है। राकेश की मौत की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया पर RIP SIR ट्रेंड करने लगा है। यूजर्स राकेश की मौत से स्तब्ध हैं और अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement