Connect with us

देश

IndiGo: दिल्ली एयरपोर्ट की बड़ी लापरवाही, उड़ान भरते प्लेन के नीचे आ गई कार, देखें Video

IndiGo: प्लेन के नीचे आने वाली ये कार ये कार Go First एयरलाइन की थी। एयरपोर्ट पर ये हादसा T2 टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुआ, जहां Go First एयरलाइन की कार IndiGo के A320neo फ्लाइट के नीचे आ गई।

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई लापरवाही से एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बची। कल मंगलवार यानी 1 अगस्त को प्लेन के उड़ान भरते समय एयरपोर्ट की लापरवाही के चलते एक कार इसके नीचे आ गई, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। मिली जानकारी के अनुसार, प्लेन के नीचे आने वाली ये कार Go First एयरलाइन की थी। एयरपोर्ट पर ये हादसा T2 टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुआ, जहां Go First एयरलाइन की कार IndiGo के A320neo फ्लाइट के नीचे आ गई। हालांकि, इस दौरान कार प्लेन के पहिए से टकराने से बाल-बाल बच गई। मामले की जांच DGCA द्वारा की जाएगी।

इसके अलावा, कार ड्राइवर का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट भी कराया गया, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि कहीं उसने शराब तो नहीं पी रखी थी। हालांकि, इस टेस्ट का रिजल्ट निगेटिव पाया गया। गौरतलब है कि हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है और न ही प्लेन को किसी तरह का कोई नुकसान पहुंचा है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, ये इंडिगो फ्लाइट मंगलवार की सुबह पटना के लिए उड़ान भरने ही वाली थी, कि तभी अचानक एक कार उसके नीचे आ गई।

हालांकि, कार विमान के पहिए से टकराने से बाल-बाल बच गई। बाद में विमान को पटना के लिए रवाना कर दिया गया। इस मामले में Go First और इंडिगो की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

Advertisement
Advertisement
Yogi Adityanath
देश6 hours ago

UP News : गीता से मिलती है निष्काम कर्म की प्रेरणा, गीता प्रेस में आयोजित गीता जयंती समारोह में बोले मुख्यमंत्री योगी

देश6 hours ago

Delhi MCD Election: खत्म हुआ मतदान, अब नतीजों का इंतजार, 1349 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद

खेल6 hours ago

FIFA 2022 : नॉकआउट मुकाबले में जीत के साथ फ्रांस नौवीं बार विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में, एम्बाप्पे और जिरूड ने दिखाया शानदार खेल, पोलैंड हुई बाहर

बिजनेस7 hours ago

Share Market News : अरबपति निवेशक राधाकिशन दमानी ने VST इंडस्ट्रीज से घटाई अपनी हिस्सेदारी, ब्लॉक डील के जरिए बेच डाले पूरे 33 करोड़ रुपये के शेयर

खेल7 hours ago

Ind vs Ben: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार से टीम इंडिया पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर की खिंचाई

Advertisement