Connect with us

देश

Money Laundering: चंद्रशेखर पर चार्जशीट में बड़े खुलासे, Jacqueline Fernandez ​को गिफ्ट में दिए ’52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्ली

Delhi: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट में तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस चार्जशीट में दो बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों के भी नाम शामिल है। शनिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जमा की गई चार्जशीट में प्रवर्तन निदेशालय ने जानकारी देते हुए बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को गिफ्ट में 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की फारसी बिल्ली दी थी।

Published

on

sukesh chandrashekhar

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट में तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस चार्जशीट में दो बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों के भी नाम शामिल है। शनिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जमा की गई चार्जशीट में प्रवर्तन निदेशालय ने जानकारी देते हुए बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को गिफ्ट में 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की फारसी बिल्ली दी थी। जैकलीन फर्नांडीज के साथ ही जांच एजेंसी नोरा फतेही को भी चंद्रशेखर द्वारा करोड़ों के गिफ्ट दिए जाने का जिक्र किया है।

jaqline

पटियाला हाउस कोर्ट में जमा की गई चार्जशीट में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपने आरोपपत्र में कहा है कि अभिनेता सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन फर्नांडीज को दिए गए 10 करोड़ रुपये के उपहार में 52 लाख रुपये का एक घोड़े के साथ ही 9 लाख रुपये की एक फारसी बिल्ली दी गई है। जांच एजेंसी ने आरोप लगाया है कि चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल में बंद एक कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की थी।

NORA..

अभिनेत्री नोरा फतेही का भी जिक्र

जैकलीन फर्नांडीज के अलावा ईडी ने अपनी चार्जशीट में अभिनेत्री नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया है। इस मामले में उनसे पूछताछ की गई थी। चंद्रशेखर की ओर से पहले मीडिया को बताया गया था कि उन्होंने नोरा फतेही को एक कार गिफ्ट की थी। चार्जशीट में ये भी कहा गया है कि इस साल जनवरी के आसपास चंद्रशेखर और फर्नांडीज ने बात करना शुरू किया और इसके बाद से ही उन्होंने उपहार भेजना शुरू कर दिया।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement