Connect with us

देश

DG Jail Murdered: जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या पर बड़ा अपडेट, पुलिस ने आरोपी यासिर को धर दबोचा

DG Jail Murdered: बता दें कि आरोपी यासिर डीजी जेल हेमंत के साथ यासिर नौकर के तौर पर काम कर रहा था। बताया जा रहा था कि वो काम को डिप्रेशन था। यासिर लोहार जम्मू-कश्मीर के रामबन का रहने वाला था। लेकिन सवाल ये है कि आखिर क्यों यासिर लोहार ने डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या की।

Published

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया (Hemant Kumar Lohia) की हत्या पर बड़ा अपडेट सामने आया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या का मुख्य आरोपी नौकर यासिर अहमद को धर दबोचा लिया है। फिलहाल पुलिस यासिर से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को कचानक इलाके से गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि डीजी की हत्या के बाद आरोपी यासिर अहमद फरार हो गया था। जिसके बाद से पुलिस ने देर रात को यासिर को गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन चलाया गया था। मंगलवार को मुख्य आरोपी यासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आरोपी यासिर डीजी जेल हेमंत के साथ नौकर के तौर पर काम कर रहा था। बताया जा रहा था कि वो काम को डिप्रेशन था। यासिर अहमद जम्मू-कश्मीर के रामबन का रहने वाला था।

dg jail hk lohia

मुख्य आरोपी यासिर की डायरी बरामद-

इससे पहले पुलिस के हाथ नौकर यासिर की डायरी हाथ लगी है। इस डायरी में आरोपी यासिर ने अपने मन की बात लिखी है। पुलिस के हाथ लगी इस डायरी में पता चलता है कि यासिर मानसिक तौर पर स्थिर नहीं था। बताया जा रहा है कि कुछ महीनों से वो गुस्से में था और आक्रामक भी था। उस पर लगातार काम का भी दवाब था और वो बीते कुछ दिनों से उलूल जुलूल हरकतें भी कर रहा था। माना यही जा रहा है कि इन्हीं कारणों के चलते उसने डीजी जेल हेमंत की गला रेतकर हत्या कर दी। लेकिन सवाल ये है कि आखिर क्यों यासिर ने डीजी जेल हेमंत लोहिया की हत्या की।

बता दें कि नौकर यासिर ने डीजी जेल हेमंत कुमार लोहिया की गला रेतकर हत्या कर दी थी। उनका शव सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में उदेयवाला में उनके दोस्त के घर पर मिला था। उनके शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान भी मिले थे। इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि यासिर ने उनके शव को जलाने की भी कोशिश की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement