Connect with us

देश

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की टक्कर में 11 की मौत, 4 घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी ब्लॉक के पास शनिवार तड़के एक भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। यहां एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हुई।

Published

on

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी ब्लॉक के पास शनिवार तड़के एक भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। यहां एक स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हुई। यह टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। स्कॉर्पियो एनएच-28 से जा रही थी, तभी यह ट्रैक्टर से टकरा गई। मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका है।

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने की है। पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, “हादसा शनिवार तड़के हुआ। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि दुर्घटना में जो स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था।”

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को एंबुलेंस में रखकर श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। बता दें कि मरने वाले सारे लोग मुजफ्फरपुर के हथौड़ी गांव के रहने वाले थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement