Connect with us

देश

Bihar Election: कल दो दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे जेपी नड्डा, इन जिलों में होगा चुनावी कार्यक्रम

Bihar Election: जेपी नड्डा(JP Nadda) के कार्यक्रम को देखते हुए पार्टी ने जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद, विधान सभा प्रभारी, विधान सभा प्रत्याशी, विधान सभा विस्तारक, विधान सभा संयोजक, विधान सभा प्रवासी, जिला पदाधिकारियों को बुलाया है।

Published

on

JP NADDA BIHAR

नई दिल्ली। बिहार चुनाव के पहले चरण के लिए होने वाली वोटिंग के तहत भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को तैनात करना शुरू कर दिया है। इसी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद 20 अक्टूबर को बिहार का चुनावी दौरा करेंगे। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मंगलवार किला मैदान, बक्सर में दोपहर एक बजे और तीन बजे महाराजा कॉलेज मैदान, आरा में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद नड्डा शहीद भवन चौक, आरा स्थित होटल पार्क व्यू में एनडीए की बैठक में भाग लेंगे। जेपी नड्डा के कार्यक्रम को देखते हुए पार्टी ने जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद, विधान सभा प्रभारी, विधान सभा प्रत्याशी, विधान सभा विस्तारक, विधान सभा संयोजक, विधान सभा प्रवासी, जिला पदाधिकारियों को बुलाया है। यही नहीं, प्रदेश के पदाधिकारी एवं एनडीए के सभी गठबंधन के विधान सभा से पांच -पांच प्रमुख लोग शामिल होंगे। वहीं जेपी नड्डा का बुधवार को भी चुनावी कार्यक्रम होगा।

 

JP NADDA BIHAR

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर 12.30 बजे बड़ा रमना मैदान, बेतिया में आयोजित विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद तीन बजे मोतिहारी के पिपरा विधान सभा, चकिया में गांधी मैदान में विशाल जन-सभा को संबोधित करेंगे। हफ्ते भर के अंदर नड्डा की शाहाबाद और मगध क्षेत्र में चौथी रैली होगी। इससे पहले सासाराम, औरंगााबाद, नवादा, और गया में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली हो चुकी है। यही नहीं, स्थानीय नेताओं और प्रमुख लोगों से नड्डा रूबरू हो चुके हैं।

Amit Shah PM Modi JP Nadda rajnath

बता दें कि 20 अक्टूबर से ही सीएम योगी भी बिहार चुनाव में एंट्री लेने जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन लगातार बिहार दौरे पर रहेंगे। मंगलवार और बुधवार मिलाकर योगी चार रैलियां अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में होगी। मंगलवार को दो दिवसीय प्रवास पर बिहार में रहेंगे जहां वे कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पहले दिन योगी रामगढ़ (कैमूर), अरवल और काराकट में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे। अगले दिन बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री करारी, पालीगंज और जमुई में आयोजित रैलियों को संबोधित करेंगे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement