Bihar Election: लालू के लाल का कमाल, अपने ही उम्मीदवार का भूल गए नाम, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें…

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव बिहार चुनाव(Bihar Election) में अकेले दम पर मोर्चा संभाले हुए हैं और हर रोज एक दर्जन से अधिक सभाएं कर रहे हैं। शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां हैं।

Avatar Written by: October 30, 2020 3:34 pm
tejashwi yadav sad

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी जान से चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं। तेजस्वी यादव का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं, ऐसे में समस्तीपुर के विभूतिपुर में कुछ ऐसा हुआ जो तेजस्वी को सुर्खियों ला दिया है। बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव द्वारा अपने ही एक समर्थक को धक्का देने का एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में तेजस्वी यादव के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में पास में खड़ा एक समर्थक तेजस्वी के गुस्से का शिकार हो गया था। इस वीडियो के बाद अब तेजस्वी यादव समस्तीपुर के विभूतिपुर में रैली करने गए थे, जहां वो अपने ही उम्मीदवार का नाम भूल गए। हालत ये थी जिस उम्मीदवार का नाम अजय कुमार था, तेजस्वी यादव उसे अमित कुमार कहकर बुला रहे थे।

tejaswi yadav

बता दें कि समस्तीपुर के विभूतिपुर में जब तेजस्वी यादव गठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने पहुंचे। तब तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें। तेजस्वी जब इसे बार-बार दोहरा रहे थे तो भीड़ में से किसी ने जोर से आवाज लगाते हुए सही नाम अजय कुमार बताया। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूल सुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा। बता दें कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए CPI (M) के उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं।

tejashwi-yadav

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में अकेले दम पर मोर्चा संभाले हुए हैं और हर रोज एक दर्जन से अधिक सभाएं कर रहे हैं। शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां हैं। शुक्रवार को तेजस्वी यादव समस्तीपुर, बेगूसराय, चंपारण जैसे इलाकों में सभाएं करेंगे।