कोरोना के बीच बिहार में लॉकडाउन पर सरकार आज लेगी फैसला

बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने या उसे खत्म करने पर बिहार सरकार सोमवार को फैसला ले सकती है।

Avatar Written by: August 17, 2020 8:45 am

पटना। बिहार (Bihar) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो गई है, तो वहीं मौत का आंकड़ा भी 500 से ज्‍यादा हो चुका है। इन सब के बीच राज्य में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाने या उसे खत्म करने पर बिहार सरकार सोमवार को फैसला ले सकती है।

mp corona

बिहार में कोरोना को रोकने के लिए फिलहाल सरकार द्वारा लगाई गई पाबंदियां 16 अगस्त यानी कल खत्म हो गई हैं ऐसे में क्या लॉकडाउन में ढील दी जाएगी या नहीं, इसका आदेश सोमवार को जारी होगा। राज्य सरकार द्वारा 30 जुलाई को जारी आदेश 16 अगस्त तक के लिए प्रभावी था।

सूत्रों के मुताबिक लॉकडाउन से संबंधित नया आदेश बिहार सरकार सोमवार को जारी करेगी। इस फैसले में काफी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। बिहार में 16 अगस्त तक के लिए जारी किए गए लॉकडाउन में धार्मिक स्थलों को बंद रखा गया था, साथ ही भीड़भाड़ वाले धार्मिक, राजनीतिक, सामाजिक या सांस्कृतिक आयोजनों पर रोक थी. सूबे में बस सेवाओं पर लगी पाबंदी को बरकरार रखा गया था।

Support Newsroompost
Support Newsroompost