BJP का आरोप- ‘ममता बनर्जी को जय श्रीराम से दिक्कत लेकिन अल्लाह से है प्यार’ वीडियो किया शेयर

Bengal BJP: ममता बनर्जी(Mamta Banerjee) द्वारा जय श्रीराम(ShriRam) के नारे पर आपत्ति जताने को लेकर अब बंगाल भाजपा ने ममता बनर्जी का एक वीडियो शेयर कर हमला बोला है। बता दें कि इस वीडियो में ममता बनर्जी इस्लामिक प्रार्थना करती दिख रही हैं।

Avatar Written by: January 24, 2021 12:12 pm
Mamta BJP Bengal

नई दिल्ली। शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने जय श्रीराम के नारे लगने पर अपना गुस्सा जाहिर कर कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। इसको लेकर अब भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी पर हमलावर हुई है। दरअसल पराक्रम दिवस के मौके पर कोलकाता में आयोजित हुए कार्यक्रम में पीएम मोदी के संबोधन से पहले राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संबोधन देना था। जब संबोधन देने के लिए ममता बनर्जी मंच पर जाने लगीं तो वहां मौजूद लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। इसको लेकर ममता बनर्जी काफी नाराज हो गईं। उन्होंने मंच पर ही पीएम मोदी के सामने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि,  ‘अगर किसी को आमंत्रित किया जाता है तो उसे इस तरह से अपमानित नहीं करते। इस तरह के सरकारी कार्यक्रम में किसी को बुलाकर इस तरह से बेइज्जत नहीं करते।’

Mamta angry

उन्होंने कहा कि, ‘किसी सरकारी कार्यक्रम की कोई मर्यादा होनी चाहिए, ये सरकारी कार्यक्रम है, किसी राजनीतिक पार्टी का कार्यक्रम नहीं है।’ ममता बनर्जी द्वारा जय श्रीराम के नारे पर आपत्ति जताने को लेकर अब भाजपा की बंगाल ईकाई ने ममता बनर्जी का एक वीडियो शेयर कर हमला बोला है। बता दें कि इस वीडियो में ममता बनर्जी इस्लामिक प्रार्थना करती दिख रही हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही इस वीडियो की हम पुष्टि करते हैं।

भाजपा द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

बता दें कि वीडियो को पोस्ट करते हुए भाजपा बंगाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “अगर सीएम ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल सरकार के किसी कार्यक्रम में इस्लामिक प्रार्थना कर सकती हैं, तो उन्हें जय श्रीराम बोलने में दिक्कत क्यों होती है? ये एक तरह से तुष्टिकरण है? उन्होंने बंगाल को बदनाम करने का काम किया और नेताजी की जन्म जयंती के मौके पर अपने आचरण से उन्होंने नेताजी की विरासत का अपमान किया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost