Connect with us

देश

Aligarh: BJP नेता रूबी आसिफ खान ने की मां दुर्गा की पूजा, तो इस्लामिक कट्टरपंथियों को लगी मिर्ची, दी जिंदा जलाने की धमकी

दरअसल, रूबी आसिफ खान ने नवरात्रि के मौके पर अपने घर पर हिंदू देवी देवताओं की पूजा की थी। बाकायदा अपने घर पर भगवान की मूर्ति लाकर स्थापित भी की थी, जिसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों को मिर्ची लग गई और उन्होंने पोस्टर चस्पा कर बीजेपी को नेत्री को जान से मारने की धमकी दी है।

Published

on

Aligardh

नई दिल्ली। बीजेपी नेता रूबी आसिफ खान को मुस्लिम कट्टरपंथियों ने जान से मारने की धमकी दी है। उनके घर के बाहर पोस्टर चस्पा दिया गया है, जिसमें लिखा है कि ‘इसके परिवार को जिंदा जला दिया जाए, क्योंकि ये काफिर हैं। ये लोग इस्लाम के नाम पर धब्बा हैं’। उधर, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि धमकी देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रूबी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

रूबी ने अपने घर में गणेश प्रतिमा स्थापित की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ फतवा जारी हो गया था। अब उन्होंने मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की है और 9 दिन का व्रत भी रखा है।

दरअसल, रूबी आसिफ खान ने नवरात्रि के मौके पर अपने घर पर हिंदू देवी देवताओं की पूजा की थी। बाकायदा अपने घर पर भगवान की मूर्ति लाकर स्थापित भी की थी, जिसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथियों को मिर्ची लग गई और उन्होंने पोस्टर चस्पा कर बीजेपी नेत्री को जान से मारने की धमकी दी है। उनके घर के बाहर लगे पोस्टर में लिखा हुआ है कि, ‘रूबी आसिफ खान काफिर बन गई है। पूजा करती है। हवन करती है। वन्देमातरम कहती है। इसे इस्लाम से ख़ारिज कर दो। परिवार समेत जिन्दा जला दो। हम सच्चे मुसलमान जामतउल मुसलमान। नारे तकबीर अल्लाह है अकबर।”

अज्ञात लोग रूबी के घर के बाहर यह पोस्टर चिपका दिया। जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि यह कोई पहली मर्तबा नहीं है कि जब रूबी आसिफ खान को हिंदू देवी देवताओं की पूजा करने की वजह से अपनी जान खतरे में डालनी पड़ी है, बल्कि इससे पहले भी उन्हें कई बार हिंदू देवी देवताओं की पूजा करने की वजह से इस्लामिक कट्टरपंथियों की ओर से धमकियों का सामना करना पड़ा है।

ध्यान रहे कि इससे पहले रूबी ने गणेश चतुर्थी के मौके पर भगवान गणेश की पूजी थी, जिसके बाद उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों की ओर से धमकियां मिली थी। पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत में रूबी ने कहा कि इस्लामिक कट्टपपंथी हिंदू धर्म के प्रति उनके लगाव से भड़के हुए हैं, जिसकी वजह से उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद भी हिंदू धर्म के प्रति उनका लगाव कम नहीं होने वाला है।

रूबी ने अब अपने घर में 9 दिनों के लिए मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करके व्रत रखा है।

उधर, पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ चुकी है। पुलिस ने रूबी समेत उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस की ओर से आश्वस्त किया गया है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल, अब आगामी दिनों में पुलिस इस पूरे मामले में क्या कुछ कार्रवाई करती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement