Corona India : बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

Uma bharati Corona Positive : उमा भारती(Uma Bharati) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया फिर भी मैं अभी क़ोरोना पोज़िटिव(Corona Positive) निकली हूं।”

Avatar Written by: September 27, 2020 8:31 am

नई दिल्ली। कोरोना के मामले तेजी के साथ देश में बढ़ते चले जा रहे हैं। राजनीतिक जगत से फिल्मी हस्तियों तक इसके शिकार पाए जा रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। बता दें कि रविवार को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए लिखा कि, “मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुख़ार था।” उन्होंने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि, “मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया फिर भी मैं अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हूं।” उन्होंने कहा कि, “मै अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है। 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।”

Uma Bharati BJP

खुद के कोरोना संक्रमित पाए जाने को लेकर उमा भारती ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा है कि, “मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आये हुए भाई- बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो जाये उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधानी बरते।”