Connect with us

देश

Kanyakumari: कन्याकुमारी में BJP नेता के घर पर पेट्रोल बम से हमला, कार्यकर्ताओं में गुस्सा, CCTV में कैद हुई घटना

दरअसल, बदमाशों ने बीजेपी नेता के घऱ पर हम से हमला किया है। बता दें कि उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे शरारती तत्व बोतलों में ईंधन भरकर बीजेपी नेता कल्याणसुंदरम के आवास पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना से बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है।

Published

on

नई दिल्ली। इसे विपक्षियों की खुन्नस कहें या चिढ़ की जिस किसी भी सूबे में विपक्षी कुनबे में से किसी भी दल की सरकार है, वहां बीजेपी कार्यकर्ताओं का जीना दुश्वार हो चुका है। उन्हें हर पल डर के साए में जीना पड़ रहा है। एक ऐसी ही हृदय विदारक घटना के बारे में हम आपको आगे विस्तार से बताने जा रहे हैं। दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना कन्याकुमारी से सामने आई है। घटना के बारे में जानने से पहले आप यह जान लीजिए कि यहां विपक्ष में बीजेपी ही है और सत्ता के शीर्ष पर एआईएडीएमके विराजमान है और बीजेपी यहां किसी ना किसी मसले को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेने में मशगूल ही रहती है। इस बीच कन्याकुमारी में बीजेपी पदाधिकारी पर हमले की खबर प्रकाश में आई है।

तमिलनाडु में खतरे में आये बीजेपी नेता, अब कन्याकुमारी में घर पर किया पेट्रोल बम से हमला

दरअसल, बदमाशों ने बीजेपी नेता के घऱ पर बम से हमला किया है। उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे शरारती तत्व बोतलों में ईंधन भरकर बीजेपी नेता कल्याणसुंदरम के आवास पर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना से बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई है। उधर, पुलिस ने भी पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। अब आगामी दिनों में इस पूरे मामले में कार्रवाई के उपरांत आरोपियों के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। लेकिन गौर करने वाली बात है कि गैर बीजेपी शासित राज्यों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले के मामले तेज होते जा रहे हैं। उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा है। बता दें कि आज सुबह सलेम में भी आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था। हालांकि, पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद आरएसएस कार्यकर्ताओं को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता पर यह हमले का कोई इकलौता हमला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी हमले के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। ध्यान रहे कि इससे पहले तमिलनाडु के कोयबंटुर तिरुपुर, रामनाथपुरम और मदुरै में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले का मामला सामने आया है। बहरहाल, अब पुलिस इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद क्या कुछ कार्रवाई की जाती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी । लेकिन तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement