BJP: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

BJP: जेपी नड्डा (JP Nadda) लगातार देश के हर हिस्से में जाकर पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इसी दौरान वह पश्चिम बंगाल (West Bengal) पहुंचे थे। जहां से वह अभी वापस लौटे हैं और उन्हें गले में हल्की सी खरास महसूस हुई तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) करवाया। जो पॉजिटिव आया।

Avatar Written by: December 13, 2020 6:29 pm
JP Nadda

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल प्रवास के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। जेपी नड्डा ने ट्विट अपने ट्विट में लिखा है कि ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूँ। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’

JP Nadda Nalanda Rally

आपको बता दें कि जेपी नड्डा लगातार देश के हर हिस्से में जाकर पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इसी दौरान वह पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। जहां से वह अभी वापस लौटे हैं और उन्हें गले में हल्की सी खरास महसूस हुई तो उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। जो पॉजिटिव आया। अपने दौरे के दौरान जेपी नड्डा पूरा एहतियात बरत रहे थे। फिर भी वह कोरोना संक्रमित हो गए।


इससे पहले पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में 10 दिसंबर को वह अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे। जहां उनके काफिले पर हमला कर दिया गया था। इस हमले में पार्टी के नेता कैलाश वर्गीय की गाड़ियों के शीशे टूट गए थे उन्हें चोटें भी आई थी। नड्डा बुलेट प्रुफ गाड़ी में सवार थे ऐसे में वह इस हमले में बाल-बाल बच गए थे।

JP NADDA BIHAR

इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी आमने-सामने आ गए। इस मामले को लेकर वहां के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रेस कांफ्रेंस कर ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा था। वहीं गृहमंत्रालय की तरफ से इसको लेकर ममता बनर्जी सरकार से रिपोर्ट तलब की गई थी। इस मामले पर भाजपा का आरोप था कि काफिले पर हमला टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost