कोरोनावायरस से फैली चिंता के बीच आज भाजपा संसदीय दल की बैठक

कोरोनावायरस को लेकर देशभर में बढ़ रही चिंता के बीच आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हो रही है। बैठक संसद के जीएमसी बालयोगी ऑडिटोरियम में सुबह 9.30 बजे होगी। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के सभी सांसद हिस्सा लेंगे।

Avatar Written by: March 17, 2020 9:25 am

नई दिल्ली। कोरोनावायरस को लेकर देशभर में बढ़ रही चिंता के बीच आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हो रही है। बैठक संसद के जीएमसी बालयोगी ऑडिटोरियम में सुबह 9.30 बजे होगी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के सभी सांसद हिस्सा लेंगे।

BJP Parliamentary party meeting

माना जा रहा है कि आज की बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन की ओर से कोरोनावायरस को लेकर देशभर में बढ़ती चिंता और इससे निपटने में सरकार द्वारा उठाये गये कदमों की जानकारी दी जायेगी। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी संबोधन हो सकता है। वह कोरोनावायरस को लेकर एक संक्षिप्त भाषण दे सकते हैं। माना जा रहा है कि इस मुद्दे पर सांसदों को जन जागरण अभियान चलाने को कहा जा सकता है।

गौरतलब है कि संसदीय दल की पिछली बैठक में मोदी ने सांसदों की जमकर क्लास ली थी और देश के लिये समय निकालने के लिए नसीहत दी थी। साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया था।

PM Narendra Modi

बैठक में मोदी ने दिल्ली हिंसा पर विस्तृत चर्चा की थी। ऐसे में समझा जा सकता है कि आज मोदी कोरोनावायरस से संबंधित जानकारी साझा करेंगे।