Connect with us

देश

New Video Of Satyendra Jain: बीजेपी ने जारी किया सत्येंद्र जैन के जेल की कोठरी का एक और वीडियो, 10 लोगों से सेवा लेने का लगाया आरोप

बता दें कि सत्येंद्र जैन के तीन वीडियो बीजेपी लगातार जारी कर चुकी है। जिसमें एक में वो मसाज कराते नजर आए थे। पता चला था कि मसाज करने वाले का नाम रिंकू है। वो चाइल्ड रेपिस्ट है। जबकि, मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि डॉक्टर के कहने पर जैन की फिजियोथेरेपी चल रही है। एक और वीडियो में जैन भोजन करते दिखे थे।

Published

satyendra jain new video

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का ताजा वीडियो बीजेपी ने रिलीज किया है। इस वीडियो को जारी कर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जेल में कैद सत्येंद्र जैन की सेवा 10 लोग कर रहे हैं। इससे पहले भी बीजेपी ने जैन के तीन वीडियो जारी किए थे। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने वीडियो जारी कर कहा है कि तिहाड़ जेल में आप के दरबार के बाद अब रूम सर्विस भी दिखाई दे रही है। सत्येंद्र जैन को 8-10 लोग हाउसकीपिंग यानी साफ-सफाई और वीवीआईपी सेवा देते दिख रहे हैं। इससे पहले सत्येंद्र जैन ने बच्ची का रेप करने वाले से मालिश कराई, टीवी, मिनरल वाटर, फल, ड्राई फ्रूट, नवाबी भोजन और जेल सुप्रिंटेंडेंट से मीटिंग की। ये क्या चल रहा है?

बता दें कि सत्येंद्र जैन के तीन वीडियो बीजेपी लगातार जारी कर चुकी है। जिसमें एक में वो मसाज कराते नजर आए थे। पता चला था कि मसाज करने वाले का नाम रिंकू है। वो चाइल्ड रेपिस्ट है। जबकि, मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि डॉक्टर के कहने पर जैन की फिजियोथेरेपी चल रही है। वहीं, फिजियोथेरेपी एसोसिएशन ने इस मसाज को फिजियोथेरेपी कहने पर आपत्ति जताई थी। दूसरा वीडियो जैन का भोजन करते हुए आया था। जबकि, उन्होंने कोर्ट में कहा था कि 4 महीने से भोजन नहीं कर रहे हैं और लिक्विड डाइट पर हैं।

massage of satyendra jain in jail

बता दें कि सत्येंद्र जैन के जेल वाले तमाम वीडियो प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने कोर्ट में सौंपे हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी इन्हीं वीडियो को एक-एक कर जारी कर रही है। जैन के भोजन और जेल सुप्रिंटेंडेंट से बातचीत वाले वीडियो पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल को घेरा था। अब ताजा वीडियो में भी वो इनको घेर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement