Oxygen Crisis: ऑक्सीजन स्टोरेज को लेकर BJP ने केजरीवाल पर बोला हमला, लगाए कई गंभीर आरोप

Oxygen Crisis: संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा, दिल्ली सरकार जब अतिरिक्त ऑक्सीजन की डिमांड कर रही थी, तब तक केजरीवाल जी दिल्ली में स्टोरेज की कोई अतिरिक्त व्यवस्था नहीं कर पाए थे।

Avatar Written by: May 14, 2021 5:14 pm
Sambit Patra and Kejriwal

नई दिल्ली। राजाधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10,000 से कम केस आए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुताबिक दिल्ली में 24 घंटे के दौरान लगभग 8.5 हजार कोरोना केस आए हैं। 20 अप्रैल को दिल्ली में 28 हजार से भी ज्यादा केस आए थे। इस बीच ऑक्सीजन किल्लत (Oxygen Crisis) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है। एक तरफ दिल्ली सरकार लगातार आरोप लगा रही है कि राजधानी को जरूरत के हिसाब से कम ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। वहीं भाजपा नेता संबित पात्रा ने केजरीवाल सरकार पर गुमराह करने का आरोप लगाया है।

Kejriwal Oxygen

संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा, दिल्ली सरकार जब अतिरिक्त ऑक्सीजन की डिमांड कर रही थी, तब तक केजरीवाल जी दिल्ली में स्टोरेज की कोई अतिरिक्त व्यवस्था नहीं कर पाए थे।

पात्रा ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी के काम करने का तरीका बहुत अनूठा है। पहले हाहाकार मचाया, लेकिन व्यवस्था कुछ नहीं की। पहले ऑक्सीजन की मांग की, दूसरे राज्यों पर भी आरोप लगाए। जब ऑक्सीजन दी गई, तो आपने हाथ खड़े कर दिए कि हमारे पास स्टोर करने की जगह नहीं है।

PESO की रिपोर्ट के अनुसार, आज से एक हफ्ते पहले दिल्ली में ऑक्सीजन की अतिरिक्त सप्लाई हो रही थी। लेकिन दिल्ली इसे स्टोर नहीं कर पा रही थी। इससे टैंकर का टर्न अराउंड टाइम बढ़ गया था, इसका खामियाजा आस-पास के दूसरे राज्यों को भी भुगतना पड़ा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost