PM Modi: ‘तीन राज्यों की जीत 2024 में हैट्रिक की गारंटी’: भाजपा की बंपर जीत पर बोले पीएम मोदी

PM Modi Live: जिस पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में जनता का शुक्रिया अदा किया। इसके अलावा उन्होंने तेलंगाना में बीजेपी की हार पर भी जनता का जनादेश बताकर इसे सहर्ष स्वीकार करने की बात कही। वहीं, तीन बड़े हिंदी सूबों में मिली जीत से गदगद प्रधानमंत्री कुछ ही देर में पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

सचिन कुमार Written by: December 3, 2023 6:16 pm

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देश के तीन बड़े हिंदी सूबों में मिली जीत के बाद बीजेपी का उत्साह अपने चरम पर पहुंच चुका है। सियासी गलिायारों में तीनों राज्यों में मिली जीत को लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल के रूप में रेखांकित किया जा रहा है। जिस पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में जनता का शुक्रिया अदा किया। इसके अलावा उन्होंने तेलंगाना में बीजेपी की हार पर भी जनता का जनादेश बताकर इसे सहर्ष स्वीकार करने की बात कही। वहीं, तीन बड़े हिंदी सूबों में मिली जीत से गदगद प्रधानमंत्री दीन दयाल मार्ग स्थित कार्यालय पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

LIVE UPDATE: –

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, ‘”आज आत्मनिर्भर भारत का संकल्प जीत गया है, वंचितों को तरजीह देने का विचार जीत गया है, देश के विकास के लिए राज्यों के विकास का विचार जीत गया है…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, ‘..आज की जीत ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है…’सबका साथ, सबका विकास’ के विचार की आज जीत हुई है…”

नड्डा ने आगे अपने संबोधन में कहा कि, ‘जिस तरह से INDI गठबंधन ने जातिवाद फैलाने, देश को बांटने और तुष्टीकरण की राजनीति को बढ़ावा देने की कोशिश की, उस पर पीएम मोदी की विकास नीति हावी हो गई है.”


जेपी नड्डा ने आगे अपने संबोधन में कहा कि, ‘बीजेपी जब भी कोई चुनाव लड़ती है, चाहे वह राज्य का चुनाव हो या राष्ट्रीय चुनाव, पीएम नरेंद्र मोदी ने हमेशा नेतृत्व किया है और चुनौती स्वीकार की है। उन्होंने हमेशा आगे बढ़कर अभियान का नेतृत्व किया है…”

जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि, ”’आज हमारा आशीर्वाद है कि विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की है।”

तीनों हिंदी सूबों में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीन दयाल मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंच चुके हैं, जहां उनका पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा माला पहनाकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

तीन बड़े हिंदी सूबों में मिली जीत के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित पार्टी मुख्यालय पहुंच चुके हैं। जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Latest