UP: मायावती का ऐलान, यूपी में अकेले चुनाव लड़ेंगी BSP, गठबंधन पर कही बड़ी बात

UP Assembly Election 2022: मायावती ने कहा कि देश के कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं, हमारी पार्टी केरल, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में चुनाव अकेले अपने बलबूते पर लड़ रही है। हमारी पार्टी इन चार राज्यों में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। 

Written by: March 15, 2021 11:55 am
Mayawati and Akhilesh Yadav

नई दिल्ली। बसपा संस्थापक कांशीराम की जयंती पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने साल 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है।मायावती ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी अब उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी। गठबंधन करने पर दूसरी पार्टी को फायदा होता है हमें नहीं। मायावती ने कहा कि देश के कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं, हमारी पार्टी केरल, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में चुनाव अकेले अपने बलबूते पर लड़ रही है। हमारी पार्टी इन चार राज्यों में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि जब देश के किसान केंद्र सरकार के कृषि कानूनों से सहमत नहीं हैं तो केंद्र सरकार को कानूनों को वापस लेना चाहिए। जिन किसानों की इस आंदोलन में मृत्यु हुई है उनके परिवारों को केंद्र और राज्य सरकारों को उचित आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देनी चाहिए।

Support Newsroompost
Support Newsroompost