Connect with us

देश

Purnia : आरजेडी के पूर्व नेता की हत्या मामले में तेजस्वी और तेज प्रताप यादव समेत छह लोगों पर केस दर्ज

Purnia : एक तरफ बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) को लेकर काफी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। ऐसी में चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है।

Published

on

पूर्णिया। एक तरफ बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) को लेकर काफी जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। ऐसी में चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है। आरजेडी के पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले (Shakti Malik Murder Case) में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने रविवार को पार्टी के शीर्ष नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और अनिल कुमार साधु समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR Register) की है।

tejaswi tej

पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने एफआईआर फाइल करने की पुष्टि की है। परिवार की ओर से दर्ज बयान के आधार पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु पासवान, अररिया के आरजेडी नेता कालो पासवान समेत छह लोगों पर षड़यंत्र के तहत हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केहट थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

Crime

वहीं, शक्ति मलिक मर्डर केस की बात करें तो आरजेडी के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की रविवार सुबह अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक शक्ति की पत्नी खुशबू देवी ने इस मामले में रविवार शाम तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल कुमार साधु समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। परिजनों का आरोप है कि ये लोग शक्ति को जान से मारने की धमकी देते थे।

shakti malik murder case

शक्ति मलिक की रविवार तड़के सुबह 3 नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुस कर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गए। उस वक्त घर में सिर्फ बच्चे और पत्नी के अलावा ड्राइवर ही था। आनन फानन में शक्ति को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Advertisement
देश2 hours ago

Delhi News : DCW में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार के मामले में स्वाति मालीवाल की बढ़ी मुश्किलें, तीन लोग और शामिल

gujarat assembly election 123
देश3 hours ago

Gujarat Election Final Result : गुजरात चुनाव में कौन किस सीट से जीता, कौन हारा, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश4 hours ago

Gujarat Elections Result : ‘चुनाव हारने वाले हार पचा नहीं पाएंगे, जुल्म बढ़ेंगे पर हमें तैयार रहना होगा’ गुजरात जीत के बाद संबोधन में बोले पीएम मोदी

देश6 hours ago

Rampur Bypoll Results: आजम के गढ़ में पहली बार किसी हिंदू प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी को दी मात, हार से बौखलाए आसीम राजा ने कह दी ऐसी बात

देश6 hours ago

Gujarat Elections Result : एंटी इनकमबेंसी से जूझती भाजपा ने बीते 5 साल में कैसे बदल डाली गुजरात में अपनी किस्मत? यहां देखें

Advertisement