Connect with us

देश

Chandigarh MMS Scandal: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS बनाने की आरोपी छात्रा गिरफ्तार, पंजाब पुलिस कर रही ये दावा

मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजने और उसे पॉर्न साइट्स पर वायरल करने की आरोपी छात्रा को पंजाब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में कल देर रात यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा हुआ था। पहले खबर थी कि 8 छात्राओं ने खुदकुशी तक की कोशिश की, लेकिन मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने इससे इनकार किया।

Published

on

accused student of making mms

चंडीगढ़। मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का नहाते वक्त वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजने और उसे पॉर्न साइट्स पर वायरल करने की आरोपी छात्रा को पंजाब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस मामले में कल देर रात यूनिवर्सिटी में जमकर हंगामा हुआ था। पहले खबर थी कि 8 छात्राओं ने खुदकुशी तक की कोशिश की, लेकिन मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने इससे इनकार किया। छात्राओं ने ये आरोप भी लगाया था कि यूनिवर्सिटी प्रबंधन इस मामले में उन्हें चुप रहने के लिए दबाव डाल रहा है। पंजाब पुलिस की कुछ गाड़ियों को भी उग्र छात्राओं ने पलट दिया था। पुलिस ने बाद में छात्राओं पर हल्का बल प्रयोग भी किया था। मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने मीडिया से कहा कि आरोपी छात्रा के मोबाइल से उसके ही वीडियो मिले हैं। किसी और छात्रा का कोई वीडियो नहीं मिला है। आप सुनिए, एसएसपी क्या कह रहे हैं।

इससे पहले मीडिया में खबर आई थी कि हॉस्टल वॉर्डन ने जब आरोपी छात्रा से पूछताछ की थी, तो उसने बताया था कि एक लड़का शिमला में रहता है। उसी को उसने छात्राओं के नहाने वाले वीडियो भेजे थे। वहीं, एसएसपी ने कहा कि अभी जांच चल रही है और कई सबूत मिले हैं। जांच के बाद ही इस बारे में और कुछ कहा जा सकता है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने आरोपी छात्रा को उग्र भीड़ से बचाने के लिए एक कमरे में बंद कर दिया था। मामला गंभीर मोड़ लेते देख पंजाब की सरकार भी इस मामले में सख्त एक्शन लेती हुई दिख रही है। पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने इस मामले में उग्र छात्राओं से शांति बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि मामला गंभीर है और बहनों की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने मीडिया से भी इस मामले में संवेदनशीलता बरतने की अपील की।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कहा है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भी कहा है कि इस शर्मनाक घटना के साजिशकर्ताओं को पंजाब सरकार नहीं बख्शेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement