Connect with us

देश

Telangana: CM चंद्रशेखर राव ने बादल फटने की घटना को बताया विदेशी साजिश, दिया ये बयान

Telangana: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है। दरअसल उन्होंने बादल फटने की घटना को विदेशी साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है। 

Published

नई दिल्ली। एक तरफ जहां महाराष्ट्र, गुजरात, तेलंगाना समेत देश के कई हिस्सों में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। उत्तर से लेकर दक्षिण और पूर्व से लेकर पश्चिम हर जगह बारिश का तांडव देखने को मिल रहा है। लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों को जिंदगी पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गई है। वहीं, बारिश के चलते रेलवे- सड़क सब जगह नदी के सैलाब में तब्दील हो गई है। इसके अलावा कई जगहों पर बादल फटने की वजह से लोगों की मौत की खबरें भी सामने आ रही है। इसी बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है। दरअसल उन्होंने बादल फटने की घटना को विदेशी साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है।

सीएम चंद्रशेखर राव ने कहा, ”दूसरे देश जानबूझकर कालउड बर्स्ट कर रहे हैं। पूर्व में कश्मीर के लद्दाख में किया और उसके बाद उत्तराखंड में किया। अब गोदावरी के लीला में उनके ऐसा करने का मुझे समाचार मिला है। इससे जनता को बचाने की जरूरत है।”

बता दें कि सीएम चंद्रशेखर राव का इस तरह का हैरान कर देने वाला बयान पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी वो कई मौकों पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेतुकी टिप्पणी करने को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में आ चुके है। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में अघोषित आपातकाल है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement