Connect with us

देश

भारत-इंग्लैंड मैच के बीच छाया CM योगी का जलवा, इस शख्स ने बीच स्टेडियम में खड़े होकर मुख्यमंत्री की तारीफ की, कहा- पहले यूपी जाने से डरता था लेकिन…

स वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस शख्स ने सीएम योगी के नाम तारीफों के कसीदे पढ़े हैं। इस शख्स ने कहा कि सबसे पहले अपनी जन्मभूमि उत्तर प्रदेश को नमन किया है। इसके बाद आगे कहा कि वो सीएम योगी के समर्थन में हैं। सीएम योगी के इस प्रशंसक ने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में लोग जाने से पहले डरते थे। जहां पर लोगों का जीना मुहाल रहा करता था।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बढ़ते प्रशंसकों की तादाद का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि अब इनके चाहने वाले देश में ही नहीं, बल्कि सात समुंदर पार विदेशों में भी इनके नाम तारीफों का बखान किया जा रहा है। यह सीएम योगी की लोकप्रियता और वैश्विक स्वीकार्यता नहीं तो और क्या है कि आज ओवल में जहां हर किसी की निगाहें भारत और इंग्लैंड के मैच पर टिकी थी, तो वहीं दूसरी तरफ उन तमाम लोगों के बीच सीएम योगी का एक जबरा फैन भी सामने आया है, जिसने सीएम योगी के नाम तारीफों के कसीदे पढ़े हैं।

Battle for UP: BJP declares first list of candidates, CM Yogi Adityanath to  contest from Gorakhpur City - The Economic Times Video | ET Now

जिस तरह हाल ही के दिनों में सीएम योगी ने अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर लेकर आतंकवाद और दंगाइयों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अख्तियार की है, उसे लेकर ओवल में मौजूद यह शख्स सीएम योगी की जबरा फैन बन चुका है। सोशल मीडिया पर अभी इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें यह शख्स सीएम योगी के नाम तारीफों के कसीदे पढ़ रहे हैं। आइए, जरा आपको वीडियो सुनाते हैं।


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इस शख्स ने सीएम योगी के नाम तारीफों के कसीदे पढ़े हैं। इस शख्स ने कहा कि सबसे पहले अपनी जन्मभूमि उत्तर प्रदेश को नमन किया है। इसके बाद आगे कहा कि वो सीएम योगी के समर्थन में हैं। सीएम योगी के इस प्रशंसक ने कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में लोग जाने से पहले डरते थे। जहां पर लोगों का जीना मुहाल रहा करता था। अपराधियों का बोल बाला था। उस सभी का विनाश करके सीएम योगी ने समस्त यूपी में विकास की गंगा बहाई है। इसके साथ ही इस शख्स ने मुख्तलिफ मसलों का जिक्र कर सीएम योगी के नाम तारीफों के कसीदे पढ़े हैं। बता दें कि अभी यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement