सिप्ला हेल्थ ने मुंबई पुलिस व बेस्ट कर्मियों को बांटे 20 हजार हैंड सैनिटाइजर

कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम के लिए सिप्ला हेल्थ ने मुंबई पुलिस और बेस्ट कर्मियों को 20 हजार हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराया है।

Avatar Written by: April 13, 2020 7:30 pm

नई दिल्ली। कोरोनावायरस महामारी की रोकथाम और जमीनी स्तर पर इसके प्रकोप से लड़ने वाले योद्धाओं को कवच से लैस करने की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए सिप्ला हेल्थ ने मुंबई पुलिस व बेस्ट कर्मियों को 20 हजार हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराया है। सिप्ला ने इसके अलावा उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के मकसद से इन फ्रंट-लाइन हीरोज को मैक्सिरिच मल्टीविटामिन सप्लीमेंट भी प्रदान किए हैं।


देश भर में कोविड-19 के व्यापक प्रसार के मद्देनजर हाथों की साफ-सफाई की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कंज्यूमर हेल्थकेयर ब्रांड सिप्ला हेल्थ लिमिटेड ने ‘सिपहैंड्स’ लांच किया है। ब्रांड ने 72.34 प्रतिशत अल्कोहल कंटेंट के साथ एक एंटीसेप्टिक हैंड सैनिटाइजर पेश किया है जो बिना पानी के 99.99 प्रतिशत कीटाणुओं को मारता है।

Jammu Kashmir Corona icon
कंपनी ने इसके साथ ही उपभोक्ताओं के लिए सभी एहतियाती उपाय करने और उनको सुरक्षित बनाने के लिए एक क्लोरहेक्सीडिन ग्लूकोनेट बेस्ड हैंड रब के साथ-साथ हाथ की हैंड हाइजीन कैटेगरी में कई उत्पादों को बाजार में उतारा है।


लॉन्च के बारे में बताते हुए सिप्ला हेल्थ लिमिटेड के सीईओ शिवम पुरी ने कहा, “हमारा विश्वास है कि इस वायरस के प्रकोप को रोकने में साफ-सफाई एक अहम भूमिका निभाएगा और सिपहैंड्स सही दिशा में एक कदम है। हम नायकों, अपने पुलिसकर्मियों, बड़ी संख्या स्वास्थ्य कर्मियों और अपने डॉक्टरों को सलाम करते हैं, जो अग्रिम पंक्ति खड़ें में हैं ताकि बाकी लोग अपने घरों में सुरक्षित रह सकें। सिपहैंड्स इसेंशियल किट उनके प्रति हमारी कृतज्ञता को दर्शाता है।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost