Uttar Pradesh: चित्रकूट जेल के अंदर कैदियों के बीच फायरिंग, बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी की हत्या

Chitrakoot jail: चित्रकूट जेल से प्राप्त सूचना के अनुसार अंशु दीक्षित नाम के कैदी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े गैंगस्टर मुकीम काला और मेराजुद्दीन की हत्या कर दी। बाद में जेल के अंदर डबल मर्डर करने वाले अंशु दीक्षित को पुलिस ने मार गिराया है।

Avatar Written by: May 14, 2021 12:35 pm
Chitrakoot jail

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां जेल में फायरिंग हुई है। इस दौरान जबरदस्त गोलाबारी हुई है। जिसमें कई राउंड गोलियां चली है। खबरों के अनुसार, कैदियों के बीच हुए खूनी संघर्ष में यूपी के 3 बड़े गैंगस्टर मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि मारा गया एक बदमाश, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था। हत्या करने वाले गैंगस्टर को जेल पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। जेल के अंदर प्रशासन के आला-अधिकारी मौजूद हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, “जेल में कैदियों के बीच फायरिंग हुई, जिसमें मुकीम काला समेत 3 कैदी मारे गए। मुकीम काला ने NIA अफसर तंजील अहमद की दिन दहाड़े हत्या की थी। मुकीम काला पश्चिमी यूपी का गैंगस्टर था।”

चित्रकूट जेल से प्राप्त सूचना के अनुसार अंशु दीक्षित नाम के कैदी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े गैंगस्टर मुकीम काला और मेराजुद्दीन की हत्या कर दी। बाद में जेल के अंदर डबल मर्डर करने वाले अंशु दीक्षित को पुलिस ने मार गिराया है। मारे गए गैंगस्टरों में मेराजुद्दीन नाम का अपराधी यूपी के डॉन मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा माना जाता है। वहीं मुकीम काला पश्चिम उत्तर प्रदेश का बड़ा बदमाश था।

यह दूसरी बार है जब किसी गैंगस्टर ने जेल के अंदर दूसरे गैंगस्टर की हत्या की है। इससे पहले, जुलाई 2018 में, गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी को एक अन्य कैदी सुनील राठी ने बागपत जेल के अंदर गोली मार दी थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost