Connect with us

देश

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एक्शन में सीएम धामी, कहा- आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

इसके अतिरिक्त मा. मुख्यमंत्री द्वारा अभिभावकों और पारिवारिकजनों को हरसंभव मदद देने का पूर्ण आश्वासन भी दिया। इस दौरान श्रीनगर में मृतका अंकिता के अंतिम संस्कार में आयुक्त गढ़वाल मंडल सुशील कुमार, पुलिस उपमहानिरीक्षक केे. एस. नगन्याल, जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान तथा प्रशासन के अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Published

on

नई दिल्ली। पौड़ी गढ़वाल में आज मृतका  अंकिता के अभिभावक, पारिवारिक सदस्यों और उपस्थित नजदीकी रिश्तेदारों की सहमति से अलकनंदा घाट पर विधिवत अंतिम संस्कार किया गया। अंकिता के नजदीकी रिश्तेदारों और श्रीनगर के आम जनमानस द्वारा अंकिता के परिजनों की भावना का सम्मान करते हुए सभी ने अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूर्ण करने में पूर्ण सहयोग दिया। मुख्यमंत्री द्वारा मृतका अंकिता के अभिभावकों से दूरभाष पर बात करके उनके साथ दुख की इस घड़ी में गहरी संवेदना व्यक्त की तथा अभिभावकों को आश्वस्त किया कि इस घटना के लिए जिम्मेदार दोषी लोगों को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा।

उत्तराखंड: सीएम धामी ने दी बड़ी सौगात, इनके लिए 118 करोड़ 35 लाख की राशि का  राहत पैकेज जारी - Uttarakhand CM pushkar singh dhami released 118 crore 35  lakh relief package

 

उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की तेजी से जांच करने के लिए एसआईटी का गठन किया जा चुका है तथा इस मामले में संलिप्त दोषी लोगों को शीघ्रता से सजा मिले इसके लिए उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से मुकदमे की पैरवी करने की सिफारिश भी की। इसके अतिरिक्त मा. मुख्यमंत्री द्वारा अभिभावकों और पारिवारिकजनों को हरसंभव मदद देने का पूर्ण आश्वासन भी दिया। इस दौरान श्रीनगर में मृतका अंकिता के अंतिम संस्कार में आयुक्त गढ़वाल मंडल सुशील कुमार, पुलिस उपमहानिरीक्षक केे. एस. नगन्याल, जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान तथा प्रशासन के अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

4 दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट की मिली लाश, BJP नेता का बेटा निकला  मुख्य आरोपी, उगले कई राज - Pauri Garhwal Kotdwar Three accused arrested for  receptionist ankita bhandari ...

इस दौरान जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने मृतक के माता-पिता, भाई, पारिवारिक रिलेटिव को सांत्वना देते हुए शासन- प्रशासन की तरफ से हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया तथा जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पारिवारिक सदस्यों और उपस्थित आम जनमानस द्वारा अंकिता के अंतिम संस्कार में किए गए सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक चमोली श्रीमती श्वेता चौबे, अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार शेखर चंद्र सूयाल, उप जिलाधिकारी श्रीनगर अजयवीर सिंह, उप जिलाधिकारी पौढ़ी आकाश जोशी, क्षेत्राधिकारी श्रीनगर श्याम दत्त नौटियाल सहित अन्य विभागीय अधिकारी और आम जनमानस अंकिता के अंतिम संस्कार में शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement