Connect with us

देश

Video: दार्जिलिंग में लोगों को पुचका खिलाती नजर आईं सीएम ममता बनर्जी, क्या आपने देखा वायरल वीडियो

Video: एक अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को ममता बनर्जी का कोलकाता लौटने का कार्यक्रम है। हाल ही में हुए जीटीए चुनावों में जीटीए के पूर्व अध्यक्ष अनीत थापा के नेतृत्व वाले दस महीने पुराने भारतीय गोरखा प्रजातांत्रिक मोर्चा (बीजीपीएम) ने जीत हासिल की।

Published

mamta

नई दिल्ली। वैसे तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं जिसमें वो भारतीय जनता पार्टी पर हमला करती हुई नजर आती हैं लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो किसी भाषण का नहीं है। दरअसल, ममता बनर्जी बीते मंगलवार को दार्जिलिंग के दौरे पर थीं। बता दें कि पुचका को पानी पूरी भी कहा जाता है। यहां ममता दीदी एक स्टॉल पर रूकीं और स्थानीय लोगों को पुचका बनाकर खिलाती दिखीं। इसके बाद ममता गोरखालैंड क्षेत्रीय प्रशासन (जीटीए) के 45 नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुईं।

mamta..

क्या है वायरल हो रहे वीडियो में…

वीडियो में देखा जा सकता है ममता बनर्जी दार्जिलिंग के माल रोड में एक पुचका स्टॉल पर खड़ी हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में ममता बनर्जी को पुचका बेचने वाली महिला के साथ बातचीत करते हुए और पास में कड़े बच्चों को अपने हाथों से पुचका बनाकर खिलाते हुए देखा जा सकता है। बनर्जी ने पुचका बनाने वाली महिला से ये भी जाना कि कैसे पुचका के लिए आलू का मसाला बनाया जाता है।

mamta...

एक अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को ममता बनर्जी का कोलकाता लौटने का कार्यक्रम है। हाल ही में हुए जीटीए चुनावों में जीटीए के पूर्व अध्यक्ष अनीत थापा के नेतृत्व वाले दस महीने पुराने भारतीय गोरखा प्रजातांत्रिक मोर्चा (बीजीपीएम) ने जीत हासिल की। बीजीपीएम ने 45-सदस्यीय अर्ध-स्वायत्त परिषद में 27 सीटों पर कब्जा किया है। बीजीपीएम, बिमल गुरुंग के नेतृत्व वाले गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) का एक अलग धड़ है, जिन्होंने पहाड़ियों में एक दशक के बाद हुए जीटीए चुनावों का बहिष्कार किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement