Connect with us

देश

Bihar: रुपेश सिंह हत्याकांड को लेकर CM नीतीश का पत्रकारों पर फूटा गुस्सा

Rupesh Singh Murder Case: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी (Indigo Airlines) के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह (Rupesh Singh Murder Case) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Published

on

CM Nitish Kumar

नई दिल्ली। बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी (Indigo Airlines) के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह (Rupesh Singh Murder Case) की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना को लेकर जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस बीच रूपेश हत्याकांड को लेकर सवाल पूछे जाने पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भड़क गए।

patna indigo

दरअसल मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आपको जानकारी है तो बताइए। रूपेश के हत्यारे नहीं बचेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने पत्रकारों से पूछ लिया कि आप किस पार्टी से हैं। बिहार में 15 साल जब अपराध होता था तब कोई नहीं बोलता था। आज अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है। नीतीश ने कहा कि स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है। हत्या के पीछे कोई न कोई कारण होता है। अगर आपको पास किसी अपराध के बारे में जानकारी है तो सीधा हमें बताइए।

उन्होंने कहा कि मैं पत्रकारों से पूछता हूं कि आप लोग किस के समर्थक हैं? पति पत्नी के राज में जितना अपराध होता था उसको मीडिया क्यों नहीं हाईलाइट करती है ?

इससे पहले राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता सुशील मोदी गुरुवार को छपरा में रूपेश के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement