Connect with us

देश

Video: सड़क पर चोटिल लड़कों को देख CM धामी ने रुकवाया काफिला, मदद के लिए लगाई दौड़

Uttarakhand: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”आज एक कार्यक्रम से वापस लौटते समय जीएमएस रोड के नजदीक दो स्कूटी सवार बालकों को सड़क हादसे में चोटिल देख तुरंत रुक कर उनका हाल जाना, साथ ही घायल बच्चों का उचित उपचार सुनिश्चित करने हेतु उनको पायलट कार से अस्पताल भेजा।”

Published

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो दो स्कूटी सवार के चोटिल होने के बाद अपने काफिले को रुकवा लेते है और दोनों बच्चों का मदद के लिए दौड़ पड़ते है। इसके साथ ही सीएम धामी ने अपने काफिले में चल रही पायलट कार से दोनों को अस्पताल भी भिजवाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम दोनों से हाल चाल पूछते है कि किसी तरह की चोट तो नहीं आई। साथ बच्चों के नाम भी पूछते है। सीएम धामी ने दोनों लड़कों को हेलमेट पहने की हिदायत भी दी। बताया जा रहा है कि ये वाक्या उस वक्त हुआ जब सीएम पुष्कर धामी आज वाडिया इंस्टीट्यूट से एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। साथ ही उन्होंने इसके जरिए एक जनसेवक के तौर पर अपना कर्तव्य निर्वाहन भी किया। अब सीएम धामी के इस कार्य की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा भी हो रही है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”आज एक कार्यक्रम से वापस लौटते समय जीएमएस रोड के नजदीक दो स्कूटी सवार बालकों को सड़क हादसे में चोटिल देख तुरंत रुक कर उनका हाल जाना, साथ ही घायल बच्चों का उचित उपचार सुनिश्चित करने हेतु उनको पायलट कार से अस्पताल भेजा।”

बताया जा रहा है कि जब सीएम धामी अपने काफिले के साथ कार्यक्रम से लौट रहे थे इसी दौरान उन्होंने देखा कि दो लड़के सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद सीएम धामी ने तुरंत अपने काफिले को रूकवा दिया और तुरंत दोनों के पास मदद के दौड़ पड़े। उन्होंने लड़कों को उठाया और उनका हाल चाल लिया। इसके बाद सीएम ने काफिले में मौजूद पायलट कार की मदद के उनको अस्पताल भी भिजवाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement