West Bengal Election: सीएम योगी की हुंकार, टीएमसी के गुंडों सुधरो वर्ना आ रही भाजपा सरकार

West Bengal Election: सीएम योगी ने कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उनकी शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। मुझे पता चला है कि जब बहन, बेटियां स्कूल, कॉलेज जाती हैं तो गुंडे उन पर छींटाकशी करते हैं। 

Avatar Written by: April 8, 2021 7:48 pm
CM Yogi Adityanath

लखनऊ। पश्चिम बंगाल की धरती पर सीएम योगी गुरुवार को फिर गरजे।  योगी ने टीएमसी के गुंडों को मंच से ललकारते हुए कहा कि वक्‍त बहुत कम बचा है सुधर जाओ, भाजपा की सरकार आ रही है। योगी ने ममता सरकार पर गौ हत्‍यारों, गुंडों और दंगाइयों के प्रति सहानुभूति का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। हुगली में रैली के मंच से सीएम योगी ने भाजपा सरकार बनने के बाद यूपी की तरह बंगाल में भी एंटी रोमियो स्‍क्‍वायड बनाने का ऐलान किया। योगी ने गुरुवार को हुगली और हावड़ा में एक के बाद एक तीन बड़ी जन सभाएं की।

सीएम योगी ने कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उनकी शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। मुझे पता चला है कि जब बहन, बेटियां स्कूल, कॉलेज जाती हैं तो गुंडे उन पर छींटाकशी करते हैं। यहां सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की तर्ज़ पर एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर इस पर लगाम लगाएंगे। योगी ने ममता पर सीधा हमला करते हुए कहा कि दीदी की सहानुभूति गो हत्यारों,गुंडों और अराजकता फैलाने वालों के साथ है।


उन्‍होंने कहा कि बंगाल का युवा देश दुनिया मे जहाँ कहीं भी गया अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर आता है। भारत का पहला नोबल पुरस्कार बंगाल के कारण ही था। राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत बंगाल की ही धरती की देन है, लेकिन आज बंगाल का नौजवान पलायन करता है। केंद्र की योजनाओं का लाभ यहां के गरीबों को नही मिल पाता। जबकि, उत्तर प्रदेश में 40 लाख पीएम आवास, 2 करोड़ 42 लाख किसानों को सम्मान निधि मिल रही है।

CM Yogi Adityanath

योजनाओं का लाभ यहां के किसान, नौजवान, महिला बेटियों को नहीं मिलता। जबकि यहां के हर घोटालों, भ्रष्टाचारों में टीएमसी का नाम जरूर आ जा जाता है। ममता बनर्जी भतीजे के विकस से आगे बढ़ ही नहीं पाती हैं।

योगी ने कहा कि ममता दीदी को गुस्सा अगर भ्रष्टाचार और बेईमानों पर आता तो बंगाल की जनता अभिनन्दन करती, लेकिन गुस्सा आपको आता है जय श्रीराम के नारे लगाने पर। राम तो हमारे आस्था के प्रतीक हैं।

Yogi Adityanath

ममता दीदी, राम का काम 500 वर्षों से प्रतीक्षित था, जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने भव्य राम मंदिर निर्माण के साथ शुरू कर दिया है। ममता दीदी को गुस्सा बंगाल में मानुष पर आता है। लोकतंत्र की ताकत देख लीजिए अब ममता दीदी चंडीपाठ कर रही हैं।

योगी ने कहा कि मोदी जी का विजन,  सबका साथ सबका विकास का है। एक भारत श्रेष्ठ भारत का है। रोजगार, नौकरी, सुरक्षा, सुविधा सबको मिल रही है। जैसा उत्तर प्रदेश में हो रहा है। हमने रिफॉर्म किया, परफॉर्म किया और ट्रांसफॉर्म किया। जिसके कारण आज उत्तर प्रदेश में नौजवानों को सरकारी नौकरी मिल रही है। उत्तर प्रदेश में 3 लाख करोड़ से अधिक का निवेश कर के दिखा दिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost