Diwali Air Pollution: दिवाली में केजरीवाल सरकार ने इस साल भी पटाखों पर लगाया बैन, ट्विटर पर ऐसी रही लोगों की प्रतिक्रिया

Diwali Air Pollution: दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”पिछले साल व्यापारियों द्वारा पटाखों के भंडारण के पश्चात प्रदूषण की गंभीरता को देखत हुए देर से पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया जिससे व्यापारियों का नुकसान हुआ था। सभी व्यापारियों से अपील है कि इस बार पूर्ण प्रतिबंध को देखते हुए किसी भी तरह का भंडारण न करें।”

Written by: September 15, 2021 2:30 pm

नई दिल्ली। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दीवाली से पहले बड़ा फैसला लिया है। राजधानी में एक बार फिर दीवाली से पहले पटाखों पर आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार ने बैन लगा दिया है। इसकी जानकारी दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी हैं। केजरीवाल के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ”पिछले 3 साल से दीवाली के समय दिल्ली के प्रदूषण की खतरनाक स्तिथि को देखते हुए पिछले साल की तरह इस बार भी हर प्रकार के पटाखों के भंडारण, बिक्री एवं उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जा रहा है। जिससे लोगों की जिंदगी बचाई जा सके।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”पिछले साल व्यापारियों द्वारा पटाखों के भंडारण के पश्चात प्रदूषण की गंभीरता को देखत हुए देर से पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया जिससे व्यापारियों का नुकसान हुआ था। सभी व्यापारियों से अपील है कि इस बार पूर्ण प्रतिबंध को देखते हुए किसी भी तरह का भंडारण न करें।”

ट्विटर पर ऐसी रही लोगों की प्रतिक्रिया-

Support Newsroompost
Support Newsroompost