Connect with us

देश

Congress: इधर BJP में शामिल हुए RPN सिंह, उधर कांग्रेस कार्यालय पर लग गया ताला, देखिए वीडियो

BJP : जहां कल तक जिस कार्यालय में सियासी सूरमाओं की आमद बनी रहती थी, अब उसी कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहां पसरे सन्नाटे का अंदाजा महज इसी से लगा सकते हैं कि वहां अब परिंदे भी पर मारने से गुरेज कर रहे हैं। जिसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Published

on

rpn singh

नई दिल्ली। शायद आजाद भारत में कांग्रेस की ऐसी दुर्गति कभी नहीं हुई होगी, जितनी की वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद हो रही है। बता दें कि सिंह के बीजेपी में शामिल होते ही कुशीनगर स्थित कांग्रेस कार्यालय में ताला जड़ गया। पिछले कुछ वर्षों से पार्टी का अपना कोई कार्यालय नहीं था। लिहाजा आरपीएन सिंह के घर को ही पार्टी कार्यालय के रूप में तब्दील कर दिया गया था, जहां अमूमन पार्टी नेताओं की आमद बनी रहती थी, लेकिन अब जब सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, तो यकीनन काग्रेस को उनके आवास से अपना बोरिया बिस्तर बांधकर नए ठिकाने की तलाश में मसरूफ होना होगा। फिलहाल, पार्टी कब तक अपना नया कार्यालय खोजने में सफल हो पाएगी। यह तो फिलहाल आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद आरपीएन के बदले इरादे का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि कल तक पार्टी कार्यालय के रूप में तब्दील उनके आवास पर अब ताला जड़ चुका है।

RPN Singh join BJP

वहीं, जहां कल तक जिस कार्यालय में सियासी सूरमाओं की आमद बनी रहती थी, अब उसी कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहां पसरे सन्नाटे का अंदाजा महज इसी से लगा सकते हैं कि वहां अब परिंदे भी पर मारने से गुरेज कर रहे हैं। जिसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद यह वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए, आगे हम भी आपको उस वीडियो से रूबरू कराए चलते हैं।

बता दें कि आज वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह बीजेपी में शामिल हो गए। उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। हालांकि, बीते दिनों बीजेपी में शामिल होने से पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी, जिसके बाद से ही इस बात के कयास तेज हो गए थे कि आज वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और हुआ भी कुछ ऐसा ही। माना जा रहा है कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उन्हें चुनाव में भी उतार सकती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement