Connect with us

देश

इजरायल को कोसने के बाद अब अफगानिस्तान पर कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद ने जो कहा, उसपर लोगों ने बजा दी बैंड

Acharya Pramod: आचार्य प्रमोद इसके पहले भी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। इससे पहले उन्होंने इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने इजरायल को कोसा था।

Published

on

Acharya pramod Taliban tweet

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में काबुल पर तालिबान के कब्जे के बाद वहां से स्थानीय नागरिक दूसरे देशों में शरण लेने के लिए भाग रहे हैं। वैसे भागने को तो अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी भी देश छोड़ चुके हैं। वहीं अफगानिस्तान के ताजा हालात पर भारत में भी खूब चर्चा छिड़ी हुई है। कुछ अफगानिस्तान को लेकर हमदर्दी रख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग तालिबान को बधाई दे रहे हैं। ऐसे में कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद ने अफगानिस्तान में हुए तख्ता पलट पर भारत में बने माहौल को लेकर एक ट्वीट किया। जिसको लेकर उन्हें ट्विटर यूजर्स की खूब खरी-खोटी सुनने को मिली। दरअसल आचार्य प्रमोद ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “तख़्ता पलट “अफगानिस्तान” में हुआ है,लेकिन मीडिया “हिंदुस्तान” को “डराने” में लगा है।” इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा कि, “पता नहीं क्यों कांग्रेसियों को देखते ही मुंह से गाली निकलती हैं और तेरे जैसे को देखते ही अफगानिस्तान भेजने का मन करता है।

Acharya pramod latest tweet

बता दें कि आचार्य प्रमोद इसके पहले भी सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। इससे पहले उन्होंने इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने इजरायल को कोसा था। उन्होंने लिखा था कि, “हमास के आतंकवादियों के नाम पर बेगुनाह फिलिस्तीनियों को मारना, इजरायल की गुंडागर्दी नहीं तो और क्या है, सवाल अपने पराए का नहीं, इंसानियत और शैतानियत का है।”

इस ट्वीट पर भी लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। फिलहाल 16 अगस्त को आचार्य प्रमोद ने अफगानिस्तान को लेकर जो ट्वीट किया, उसपर भी लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। देखिए किस तरह से लोगों ने जमकर खरी-खोटी सुनाया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement