Toolkit Case: कांग्रेस ने लिखी Twitter को चिट्ठी, 11 केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट पर कार्रवाई की मांग

Toolkit Case: इसकी जानकारी कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्विटर के माध्यम से दी है। जिन केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट की शिकायत की गई है, उनमें गिरिराज सिंह, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, प्रहलाद जोशी, धर्मेंद्र प्रधान, रमेश पोखरियाल, थावरचंद गहलोत, हर्षवर्धन, मुख़्तार अब्बास नक़वी और गजेन्द्र सिंह शेखावत के नाम शामिल हैं।

Written by: May 25, 2021 5:08 pm
twitter

नई दिल्ली। टूलकिट केस (Toolkit Case) को लेकर कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) आमने सामने हैं। एक तरफ जहां भाजपा द्वारा जारी किए गए कथित कांग्रेस के कोरोना टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस ने अब सख्त कार्रवाई करते हुए कांग्रेस के दो नेताओं को नोटिस भेजा है। दिल्ली पुलिस के सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने कथित टूलकिट मामले में कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा और रोहन गुप्ता को नोटिस भेजा है। इसके साथ ही पुलिस ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा है। वहीं अब कांग्रेस पार्टी ने ट्विटर को चिट्ठी लिखकर केंद्र सरकार के 11 मंत्रियों के ट्विट्स को मैनुपुलेटिड मीडिया (Manipulated Media) करार देने की मांग की है।

Congress Randeep surjewala

इसकी जानकारी कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्विटर के माध्यम से दी है। जिन केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट की शिकायत की गई है, उनमें गिरिराज सिंह, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, रविशंकर प्रसाद, प्रहलाद जोशी, धर्मेंद्र प्रधान, रमेश पोखरियाल, थावरचंद गहलोत, हर्षवर्धन, मुख़्तार अब्बास नक़वी और गजेन्द्र सिंह शेखावत के नाम शामिल हैं।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला का कहना है कि ये सभी ट्विटर प्लेटफ़ार्म का ग़लत इस्तेमाल कर फ़र्ज़ी टूलकिट के ज़रिए कांग्रेस के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार कर रहे हैं, इन सभी के संबंधित ट्वीट के लिंक भी इस पत्र के साथ संलग्न किया गया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost