Connect with us

देश

ताहिर हुसैन जैसों को चौराहे पर खड़ाकर गोली मार देनी चाहिए, संगीत सोम का विवादास्पद बयान

मुजफ्फरनगर 2013 के दंगों में भड़काऊ भाषण देने के मामले में कोर्ट में पेश होने पहुंचे मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने CAA पर बड़ा बयान दिया है। संगीत सोम ने कहा कि दिल्ली में हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है।

Published

नई दिल्ली। मुजफ्फरनगर 2013 के दंगों में भड़काऊ भाषण देने के मामले में कोर्ट में पेश होने पहुंचे मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने CAA पर बड़ा बयान दिया है। संगीत सोम ने कहा कि दिल्ली में हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है। हिंसा के दौरान आईबी जवान अंकित शर्मा की हत्या में आप पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम आया है। इस सवाल पर संगीत सोम ने कहा कि ताहिर हुसैन जैसे लोग देशद्रोही व आतंकवादी है ऐसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करने के बाद गोली मार देनी चाहिए।

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा यह मुजफ्फरनगर दंगों से संबंधित एक दो मुकदमे थे उनमें आज मेरी डेट थी, तो इसलिए मैं यहां पर आया था। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से आईबी के जवान की हत्या की गई है, वह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। आप निश्चित रहिए जिस किसी ने भी यह किया है उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलेगी। सीएए का कोई कितना भी विरोध कर ले सरकार टस से मस नहीं होगी।

sangeet som

संगीत सोम ने कहा कि सीएए लागू होगा। पूरे देश में लागू होगा ऐसे लोग देशद्रोही हैं आतंकी है ऐसे लोगों को तो चौराहे पर खड़े कर के गोली मार देनी चाहिए उनका कोई इलाज नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement