तेलंगाना में कोरोना मरीज बेड से गिरा, ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से मौत

तेलंगाना के करीमनगर में सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिससे एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है।

Avatar Written by: July 27, 2020 1:37 pm

हैदराबाद। तेलंगाना के करीमनगर में सरकारी अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिससे एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, करीमनगर के एक सरकारी अस्पताल में एक बुजुर्ग मरीज की रविवार को बेड से गिरने के बाद मौत हो गई।

Corona patient falls from bed in Telangana

बताया जा रहा है कि बेड से गिरने के बाद संक्रमण के डर से कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। मरीज को 22 जुलाई को भर्ती कराया गया था। 70 साल के मरीज गंगाधारा मंडल के वेंकटैयापल्ली के रहने वाले थे। उन्हें कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत आ रही थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जो पॉजिटिव निकला।

Corona patient falls from bed in Telangana

अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। रविवार को मरीज बेड से गिर गया और ऑक्सीजन सप्लाई बंद हो गई। इस वजह से मरीज की मौत हो गई। उसी वार्ड के अन्य मरीजों का आरोप है कि 70 वर्षीय बुजुर्ग के बेड से गिरने की खबर तुरंत अस्पताल प्रबंधन को दी गई, लेकिन कोई जरूरी कदम नहीं उठाया गया। सांस लेने में दिक्कत की वजह से मरीज तड़पता रहा, लेकिन संक्रमण के डर से अस्पताल की ओर से कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।

Corona patient falls from bed in Telangana

आपको बता दें कि भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 14 लाख के पार पहुंच गई है। रविवार को लगातार चौथे दिन 49 हजार से ज्यादा मामले बढ़े। 24 घंटे में कोरोना के 49,931 नए मरीज मिले हैं और 708 मरीजों की मौत हुई है। इसके साथ ही देश में अब तक 14 लाख 35 हजार 453 कंफर्म केस हो चुके हैं।