Connect with us

देश

कोरोनावायरस का कहर – भारत में पहली मौत, अब तक 75 संक्रमित

कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। भारत में इस वायरस का खतरा बढ़ते जा रहा हैं, वहीं कर्नाटक में 76 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोनावायरस से मौत की पुष्टि हुई है। सऊदी अरब से लौटे शख्स की मौत के साथ देश में इस महामारी से अब तक यह पहली मौत है।

Published

Coronavirus

नई दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। भारत में इस वायरस का खतरा बढ़ते जा रहा हैं, वहीं कर्नाटक में 76 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोनावायरस से मौत की पुष्टि हुई है। सऊदी अरब से लौटे शख्स की मौत के साथ देश में इस महामारी से अब तक यह पहली मौत है। वहीं, पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 15 मरीज सामने आ चुके हैं और आंकड़ा 75 तक पहुंच गया है।

RML Hospital corona virus

देश में कोरोनावायरस से संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच सरकार ने गुरुवार को लोगों से अपील की कि वे घबराएं नहीं। साथ ही सरकार ने कहा कि अभी तक समुदाय में संक्रमण फैलने का मामला सामने नहीं आया है और स्थानीय स्तर पर संपर्क से संक्रमण के मामले ही मिले हैं।

Coronavirus

वहीं इस बीमारी के प्रसार से दिल्ली और हरियाणा सरकार ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। दिल्ली में 31 मार्च तक सभी सिनेमा हॉल, स्कूल-कॉलेज को बंद रखने का आदेश दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement