Connect with us

देश

ऐतिहासिक त्रुटियों को दुरूस्त रहे हैं  पीएम मोदी, आधुनिक भारत के हैं शिल्पकार  

मुख्यमंत्री ने अपने लिखित लेख में लिखा है कि प्रधानमंत्री ने अपनी अगुवाई में हर मोर्चे पर बेहतरीन काम किया है। चाहे वो विदेशी नीति हो या रक्षा मोर्चा या कूटनीति मोर्चा। हर मोर्चे पर पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशान करते हुए जहां एक तरफ भारत को एक नई पहचान दिलाई है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐतिहासिक त्रुटियों को भी दुरूस्त करने का काम किया है।

Published

on

pm modi

नई दिल्ली। यूं तो दैनिक समाचार पत्रों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में न जाने कितने ही लेख लिखे जाते हैं, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों का बखान किया जाता है, उनकी उपलब्धियों के बारे में बताया जाता है, तो कभी कुछ ऐसे आलोचक भी प्रधानमंत्री के नाम अपनी कलम चालकर उनकी विफलताओं को परिलक्षित करने का काम करते हैं। बहरहाल, इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में लिखा गया लेख खासा सुर्खियों में है। इस लेख में पीएम मोदी के अब तक के कार्यकाल की उनकी कार्यप्रणाली व उनकी उपलब्धियों के बारे में बताया गया है। मुख्ममंत्री ने अपने लेख में पीएम मोदी को आधुनिक भारत का शिल्पकार बताया है। उन्होंने कहा कि पधानमंत्री ऐतिहासिक त्रुटियों को दुरूस्त करने का काम कर रहे हैं।

PM Modi

मुख्यमंत्री ने अपने लिखित लेख में लिखा है कि प्रधानमंत्री ने अपनी अगुवाई में हर मोर्चे पर बेहतरीन काम किया है। चाहे वो विदेशी नीति हो या रक्षा मोर्चा या कूटनीति मोर्चा। हर मोर्चे पर पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशान करते हुए जहां एक तरफ भारत को एक नई पहचान दिलाई है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐतिहासिक त्रुटियों को भी दुरूस्त करने का काम किया है। अब ऐसी स्थिति में आगामी दिनों में उनके कार्यकाल के दौरान उनकी कार्यशैली कैसी रहती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

वहीं, मुख्यमंत्री ने अपने लेख में लिखा है कि कई वैश्विक नेताओं ने भारत में  अपनी आमद दर्ज कराकर भारतीय संस्कृति के आगे दंडवत हुए हैं, यह कम छोटी बात नहीं है। राजनीतिक पुरखाओं ने जिन ऐतिहासिक त्रुटियों को किया था, प्रधानमंत्री उन्हें दुरूस्त करने का काम कर रहे हैं। वे तमाम आलोचनाओं को परवाह किए गए बगैर भविष्य को बेहतर बनाने की दिशा में संकल्पबद्ध नजर आते हैं, जिसके लिए वे तारीफ के काबिल हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement