मुसाफिर हो गए परेशान, दिल्ली एयरपोर्ट से बिना सूचना 82 उड़ानें हो गईं रद्द

आधी रात को ही कई मुसाफिर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे, लेकिन वहां उन्हें आखिरी वक्त में उड़ान कैंसिल होने की जानकारी मिली।

Written by: May 25, 2020 5:37 pm

नई दिल्ली। देश में घरेलू विमान सेवाओं को आज से शुरू कर दिया गया है। कई मुसाफिरों के लिए यह राहत की खबर है, लेकिन मुसाफिरों को आज पहले दिन ही निराश होना पड़ा। आधी रात को ही कई मुसाफिर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे, लेकिन वहां उन्हें आखिरी वक्त में उड़ान कैंसिल होने की जानकारी मिली।

delhi airport

घरेलू हवाई सफर के पहले दिन कई मुसाफिरों के रंग में भंग पड़ गया। कई फ्लाइट कैंसिल हो गईं। दिल्ली से पोर्ट ब्लेअर, कोलकाता, हैदराबाद, मुंबई, इंदौर की सुबह की फ्लाइट कैंसिल हो गई। उधर, मुंबई में भी ऐसा ही आलम था। गुवाहाटी की फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना हुई तो यात्री मायूस हो उठे।

दिल्ली एयरपोर्ट पर 82 उड़ानों को रद्द कर दिया गया है। पहले नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने 190 टेक आफ और 190 लैंडिंग का अनुमान जताया था, लेकिन अब 118 विमानें लैंडिंग और 125 टेक आफ करेंगी। 82 विमानों को रद्द कर दिया गया है। कैंसिलेशन के पीछे राज्यों की ओर से कम विमानों की आवाजाही की इजाजत वजह बताई जा रही है।

Delhi Airport

अलग-अलग शहरों के एयरपोर्ट पर यात्री परेशान हैं। दिल्ली एयरपोर्ट में 380 उड़ानें टेक आफ और लैंड करने वाली थी, जिसमें से 82 विमानें कैंसिल हो चुकी हैं। यात्रियों का कहना है कि एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर उड़ान रद्द होने का कोई मैसेज नहीं भेजा गया था।