Connect with us

देश

Delhi: शराब घोटाला केस में हुई पहली गिरफ्तारी, CBI ने आरोपी विजय नायर को किया गिरफ्तार

Delhi Excise Policy case: बता दें कि विजय नायर को शराब घोटाला का मुख्य आरोपी भी बताया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी आरोपी बनाए गए है। बीते कुछ महीने पहले सीबीआई शराब घोटाले में एफआईआर दर्ज की थी। जिसमें मनीष सिसोदिया को आरोपी नंबर वन बनाया गया था। इसके अलावा सीबीआई ने एफआईआर में 15 लोगों के नाम शामिल किए थे।

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बीते दिनों से शराब नीति मामले को लेकर दिल्ली सरकार और भाजपा आमने सामने है। इसी बीच शराब नीति मामले में सीबीआई ने बड़ा एक्शन लिया है। सीबीआई ने मामले में पहली गिरफ्तारी की है। सीबीआई ने विजय नायर को कई घंटों के पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। विजय नायर इंटरनेटमेंट और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के पूर्व सीईओ हैं। इससे पहले ईडी की टीम ने नायर के ठिकानों पर रेड मारी थी।

cbi

बता दें कि विजय नायर को शराब घोटाला का मुख्य आरोपी भी बताया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी आरोपी बनाए गए है। बीते कुछ महीने पहले सीबीआई शराब घोटाले में एफआईआर दर्ज की थी। जिसमें मनीष सिसोदिया को आरोपी नंबर वन बनाया गया था। इसके अलावा सीबीआई ने एफआईआर में 15 लोगों के नाम शामिल किए थे।

वहीं सीबीआई द्वारा शराब घोटाला मामले में विजय नायर की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, ” शराब घोटाले में AAP के आरोपियों के Wicket गिरने शुरू हो गए हैं। विजय नायर जिसके घोटाले से भाजपा दिल्ली पहले ही सबको अवगत करा चुकी है, उसकी गिरफ्तारी बयां कर रही है, केजरीवाल कि आपका ये कुशासन अब छिप नहीं सकता। सच तो सामने आके ही रहेगा…”

इसके अलावा भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने लिखा, ”अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के मित्र दिल्ली शराब घोटाले में उनके साथी विजय नायर पहले ही गिरफ्तार हो चुका होता अगर केजरीवाल जी यह बता देते की विजय नायर कहाँ छुपा बैठा है, लेकिन अब वो दिन दूर नही जब मनीष सिसोदिया और उसके बाद अरविंद केजरीवाल भी जेल में होगा।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement