Delhi: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी साजिश को किया नाकाम, 2 पाकिस्तानी समेत छह गिरफ्तार

Delhi: पुलिस के मुताबिक, जिनमें से 2 ने पाकिस्तान में आतंक की ट्रेनिंग भी ली है। पुलिस ने इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद किए हैं। इन सभी को हिरासत में लेकर अब पूछताछ की जा रही है। इसकी जानकारी डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने दी है।

Written by: September 14, 2021 6:22 pm
terrorist arrest

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell ) ने बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, जिनमें से 2 ने पाकिस्तान में आतंक की ट्रेनिंग भी ली है। पुलिस ने इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामद किए हैं। इन सभी को हिरासत में लेकर अब पूछताछ की जा रही है। इसकी जानकारी डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद कुशवाहा ने दी है।

Arrest

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने इन आतंकवादियों की गिरफ्तारी दिल्ली ,उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र से की है। खबरों की मानें तो दिल्ली पुलिस पिछले एक महीने से इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि, आतंक के खिलाफ मुहिम में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी सफलता मिली है। हमने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन 6 में 2 लोग पाकिस्तान जाकर इसी साल ट्रेनिंग करके वापस आए हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कहा कि, केंद्रीय एजेंसी से हमें भारत के कुछ प्रमुख शहरों में आतंकी घटनाएं किए जाने की साजिश का इनपुट मिला था, जो कि बॉर्डर के उसपार से है। देखा गया कि ये कई राज्यों में फैला एक काफी बड़ा नेटवर्क है। आज सुबह हमने कई राज्यों में रेड की।

Support Newsroompost
Support Newsroompost