Connect with us

देश

Delhi Politics : दिल्ली में सत्येंद्र जैन पर जमकर बरसे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बोले- ‘AAP ने तिहाड़ में खोला मालिश केंद्र, रेपिस्ट को बना दिया थेरेपिस्ट’

Delhi Politics : दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों ने अपनी कमर कस ली है। इसी में चलते चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक जनसभा की।

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी के हालात गुजरात चुनाव से पहले दिन-ब-दिन खराब होते जा रहे हैं। पहले मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आबकारी मामले में सीबीआई की गाज गिरी और तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियो वायरल हुए। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को आम आदमी पार्टी और तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर निशाना साधा। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कहती थी कि उसके नेता ईमानदार थे, लेकिन आज सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। उन्होंने तिहाड़ जेल में एक मालिश केंद्र खोला है और एक बलात्कारी को चिकित्सक बना दिया है।

jp naddaगौरतलब है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी और आम आदमी पार्टी दोनों ने अपनी कमर कस ली है। इसी में चलते चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को दिल्ली के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक जनसभा की। जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन दिल्ली में जो विकास होना चाहिए था, वह विकास से वंचित रहा है। इसका मूल कारण यह है कि आपने जो यहां सरकार बनाई, वो आम आदमी के विरोध में है।

jp nadda narendra modi amit shah
इसके अलावा आम आदमी पार्टी के ऊपर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तमाम बातें कहीं उन्होंने कहा कि जन संपर्क अभियान में लोगों ने बीजेपी को लेकर जो उत्साह दिखाया, उससे स्पष्ट होता है कि दिल्ली में जनता एमसीडी चुनाव में बीजेपी को आर्शीवाद देने के लिए आतुर है। जेपी नड्डा ने कहा कि उन्होंने लगभग नगर निगम का 32,000 करोड़ रुपए देने से मना किया। ये ऐसे कट्टर ईमानदार निकले कि शराब के ठेकेदारों के 12 प्रतिशत कमीशन में से छह प्रतिशत खुद ले लिया। केजरीवाल कहते थे कि मोहल्ले में शराब के ठेके बंद करवा देंगे, लेकिन आपके मोहल्ले में ठेका खुलवा दिया।

 

दिल्ली में घर-घर जाकर किया प्रचार

 

गौरतलब है कि इस बार दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है बड़े-बड़े रोड शो के इतर इस बार भारतीय जनता पार्टी डोर टू डोर कैंपेन कर रही है। इसी के चलते जेपी नड्डा ने वजीपुर इलाके में नगर निगम चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए रविवार को घर-घर जाकर प्रचार किया। बीजेपी के प्रचार अभियान के तौर पर नड्डा ने स्थानीय लोगों से बातचीत की और उन्हें पार्टी के संकल्प पत्र (घोषणापत्र) की प्रतियां सौंपी। उनके साथ बीजेपी सांसद हर्षवर्धन और पार्टी के अन्य नेता थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement