Connect with us

देश

Delhi Covid Update: दिल्ली में फिर डराने लगा कोरोना, पिछले 24 घंटे में 1,964 नए मामले, 8 की मौत

Delhi Covid Update: रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में कोरोना संक्रमित 4,323 मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि 539 मरीज हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इस वक्त दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती मरीजों में 170 मरीज आईसीयू में है, 184 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर है और 17 मरीज वेंटिलेटर पर हैं। 

Published

on

corona virus

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली में कोविड संक्रमण के मामलों ने रफ्तार पकड़ ली है जो कि एक चिंता का विषय बनता जा रहा है। गुरुवार को जारी हुई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में बीते 24 घंटों में कोरोना के करीब 1,964 मामले सामने आए है, जबकि इस दौरान 8 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। हालांकि इस अवधि के दौरान 1,939 मरीज स्वास्थ्य हुए है। अगर दिल्ली एक्टिव केस पर नजर डाले तो, अब 6,826 सक्रिय मामले हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी में पॉजिटिव रेट अब 9.42% है।

corona

इस रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में कोरोना संक्रमित 4,323 मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि 539 मरीज हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इस वक्त दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती मरीजों में 170 मरीज आईसीयू में है, 184 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर है और 17 मरीज वेंटिलेटर पर हैं।

गौरतलब है कि राजधानी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया था। कोरोना के मामलों में लगातार मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने सभी सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया था। इसके साथ फेस मास्क नहीं लगाए जाने पर 500 रुपये का जुर्माना भी लगाने का फैसला लिया था। वहीं बीते 24 घंटों में देशभर में कोरोना के 12,608 नए केस सामने आए हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement