Assam: डॉक्टर पर जानलेवा हमला करने वालों पर असम सरकार का बड़ा एक्शन, कमरुद्दीन समेत 24 गिरफ्तार

Assam: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने खुद आरोपियों की लिस्ट जारी की है। जिनमें मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनलुद्दीन, रेहनुद्दीन, सईदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैयबर रहमान, साहिल इस्लाम, रहीमुद्दीन, अब्दुल कलाम शामिल हैं।

Written by: June 2, 2021 10:28 am
himanta biswa sarma

नई दिल्ली। एक तरफ जहां देश में कोरोना (Coronavirus) महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। महामारी के इस दौर में फ्रंटलाइन वर्कर, डॉक्टर्स और नर्सों को भगवान का दर्जा दिया जा रहा है, वहीं कुछ ऐसे लोग भी है डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार भी कर रहे है। ताजा मामला असम का है जहां होजाइ जिले में स्थित एक कोविड केयर सेंटर में एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की और जमकर हंगामा किया। वहीं मामले सामने आने के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस घटना पर तेजी से कार्रवाई के आदेश दिए है। साथ ही वह खुद इस मामले की व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रहे हैं। सरमा ने ट्वीट में कहा, ” इस बर्बर हमले में शामिल 24 दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोप पत्र दायर किया जाएगा।”

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने खुद आरोपियों की लिस्ट जारी की है। जिनमें मोहम्मद कमरुद्दीन, मोहम्मद जैनलुद्दीन, रेहनुद्दीन, सईदुल आलम, रहीमुद्दीन, राजुल इस्लाम, तैयबर रहमान, साहिल इस्लाम, रहीमुद्दीन, अब्दुल कलाम शामिल हैं। पीड़ित डॉक्टर सेजु कुमार सेनापति उडाली कोविड केयर सेंटर में तैनात थे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक जूनियर डॉक्टर को लात-घूसों और चप्पलों से मार रहे हैं। साथ ही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोगों के हाथ में झाड़ू और बर्तन हैं, जिससे वो जूनियर डॉक्टर की पिटाई कर रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost