जब आइसीयू में जूनियर डॉक्टरों ने कोरोना संक्रमितों के सामने फिल्मी गानों पर किया डांस

कोरोनावायरस का प्रकोप इस वक्त पूरी दुनिया झेल रही है। इस महामारी के खिलाफ स्वास्थकर्मी दिन रात डटे हुए हैं। हर तरह से अपने मरीजों का उपचार करने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर्स डांस करते नजर आ रहे हैं।

Avatar Written by: May 2, 2020 5:28 pm

कानपुर। कोरोनावायरस का प्रकोप इस वक्त पूरी दुनिया झेल रही है। इस महामारी के खिलाफ स्वास्थकर्मी दिन रात डटे हुए हैं। हर तरह से अपने मरीजों का उपचार करने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डॉक्टर्स डांस करते नजर आ रहे हैं।

Jammu Kashmir Corona icon

जीएसवीएम मेडिलक कॉलेज के एनस्थेसिया विभाग के जूनियर रेजीडेंट ने ये वीडियाे बनाया है। जिसमें वह मरीजों के बीच लगान फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, शनिवार को कानपुर के हैलट हॉस्पिटल के कोविड-19 आइसीयू के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें जूनियर डॉक्टर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में मरीजों को दवाइयों से ज्यादा उनकी उदासी दूर करते हुए हंसा करके जल्दी ठीक करने का संदेश दिया गया था।

आपको बता दें कि जीएसवीएम मेडिलक कॉलेज के हैलट इमरजेंसी के एक जूनियर रेजीडेंट के कोरोना की चपेट में आने के बाद से यहां के जेआर का आत्मविश्वास डगमगाने लगा था। ऐसे में साथी जूनियर डॉक्टर ने कोरोना को हराने और उनमें हौसला भरने का जिम्मा संभाला है। मेडिलक कॉलेज के एनस्थेसिया के सर्जिकल आइसीयू में चार जूनियर डॉक्टरों ने आईसीयू में मरीजों के बीच डांस किया।