Connect with us

देश

Congress: ‘कांग्रेस छोड़ने वालों को मत कहो गद्दार..’ आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर खड़े किए सवाल

Congress: बीते दिनों गुजरात से कांग्रेस के पाटिदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर हिंदू विरोधी होने जैसे कई अन्य गंभीर आरोप लगाए थे। इसी मसले पर अब कांग्रसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हए कांग्रेस को नसीहत दे डाली है।

Published

on

नई दिल्ली। यह कहने में अतिशयोक्ति नहीं होगी कि कांग्रेस बीते कई कुछ सालों से अपने राजनीतिक हालात के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। केंद्र सरकार में नरेंद्र मोदी सरकार की एंट्री के बाद तो कांग्रेस की ऐसी दशा हुई कि आज उसके पार्टी के ही कद्दावर नेता उसकी विचारधारा से सहमत नहीं हो रहे है। भारतीय जनता पार्टी ने 2014 में जब सरकार बनाई, तो उसके बाद मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का नारा दिया था। कुछ हद तक अब बीजेपी का यह नारा साकार होते हुए नजर आ रहा है। कांग्रेस पार्टी में अब उनके नेता या तो पार्टी से किनारा कर रहे हैं या फिर कांग्रेस में रहके भी पार्टी आलाकमान से खुश नहीं हैं। वर्तामान में भी जो नेता कांग्रेस में मौजूद हैं, उनमें से भी कई नेता ऐसे हैं, जो कि पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। चाहे वह पार्टी छोड़ चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया हो या फिर राजस्थान में पार्टी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले कांग्रेस के युवा चेहरा सचिन पाइलट। बता दें सचिन पाइलट भी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अक्सर नराज ही रहते हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस को नसीहत दे डाली है।

PARMOD KIRSHNAM

बीते दिनों गुजरात से कांग्रेस के पाटिदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर हिंदू विरोधी होने जैसे कई अन्य गंभीर आरोप लगाए थे। इसी मसले पर अब कांग्रसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हए कांग्रेस को नसीहत दे डाली है। जिसमें वह पार्टी को बता रहे हैं कि पार्टी छोड़ने वालों को गद्दार या अवसरवादी कहने से अच्छा आत्मचिंतन करने की जरुरत है। अपने इस ट्वीट में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि ‘पार्टी छोड़ने वालों को “ग़द्दार” कहो “अवसरवादी” कहो या “धोखे बाज़” कहो, लेकिन “आत्मचिंतन्” तो करो’।


उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में यूजर्स ने भी कांग्रेस को जमकर लताड़ा

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement