Connect with us

देश

Sanjay Raut Abused: एकनाथ शिंदे गुट के विधायक के बिगड़े बोल, संजय राउत को दी ‘मां’ की गाली

इस साल जून में एकनाथ शिंदे ने 39 और साथी विधायकों के साथ उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दी थी। शिंदे को बीजेपी ने समर्थन देकर महाराष्ट्र का सीएम बनाया है। शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच अब शिवसेना के चुनाव चिन्ह के मुद्दे पर जंग छिड़ी हुई है। 12 दिसंबर को चुनाव आयोग इस मामले में सुनवाई करने वाला है।

Published

mla sanjay gaikwad

बुलढाणा। शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट और एकनाथ शिंदे गुट के बीच तनातनी जारी है। इसी तनातनी के बीच शिंदे गुट समर्थक विधायक संजय गायकवाड़ के बोल बिगड़ गए। उन्होंने उद्धव के करीबी और राज्यसभा सांसद संजय राउत के लिए अश्लील गाली का इस्तेमाल किया। दरअसल, मीडिया ने संजय गायकवाड़ से राउत के बयान के बारे में प्रतिक्रिया जाननी चाही थी। इसी पर संजय गायकवाड़ ने संजय राउत को मां की गाली दी। संजय गायकवाड़ ने गाली देने के बाद कहा कि हमें विद्रोह करने पर गर्व होगा। इसके बाद खासदार संजय राउत को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Sanjay Raut

दरअसल, संजय राउत ने शिंदे गुट के विधायकों के बारे में कहा था कि जैसे अमिताभ बच्चन के हाथ में फिल्म में लिखा था कि मेरा बाप चोर है। उसी तरह शिंदे गुट के विधायकों के माथे पर भी गद्दार लिख देना चाहिए। बता दें कि संजय राउत पहले भी शिंदे गुट के विधायकों को गद्दार कहते रहे हैं, लेकिन पहला मौका है जब शिंदे गुट के किसी विधायक ने संजय राउत के खिलाफ मां की गाली का इस्तेमाल किया है। संजय गायकवाड़ के इस बिगड़े बोल पर खबर लिखे जाने तक उद्धव ठाकरे गुट की तरफ से या राउत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

eknath shinde uddhav thakrey devendra fadnavis

इस साल जून में एकनाथ शिंदे ने 39 और साथी विधायकों के साथ उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दी थी। शिंदे को बीजेपी ने समर्थन देकर महाराष्ट्र का सीएम बनाया है। शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच अब शिवसेना के चुनाव चिन्ह के मुद्दे पर जंग छिड़ी हुई है। 12 दिसंबर को चुनाव आयोग इस मामले में सुनवाई करने वाला है। दोनों ही गुट खुद को असली शिवसेना बता रहे हैं। बात करें संजय राउत की, तो हाल ही में वो जेल से रिहा हुए हैं। संजय राउत को ईडी ने पात्रा चॉल घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement