Connect with us

देश

तकनीकी खराबी के चलते पलवल एक्सप्रेस-वे पर हुई सेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

वायुसेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के चलते एहतियात के तौर पर एक्सप्रेस-वे के एक साइड को बंद कर दिया गया था। मौके पर वायुसेना के जवान पहुंच गए थे।

Published

on

Kundli Manesar Palwal expressway in Sonipat

नई दिल्ली। शुक्रवार को हरियाणा के सोनीपत में कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस-वे पर वायुसेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस लैडिंग के चलते एक्सप्रेस-वे के टोल पर मौजूद टोल कर्मचारी हैरान दिखे। टोल प्लाजा पर अफरातफरी का माहौल बना रहा। बता दें कि इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर में चार स्टाफ मौजूद था।

Kundli Manesar Palwal expressway in Sonipat

वायुसेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के चलते एहतियात के तौर पर एक्सप्रेस-वे के एक साइड को बंद कर दिया गया था। मौके पर वायुसेना के जवान पहुंच गए थे। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद हेलिकॉप्टर को ठीक किया गया। इसके बाद हेलिकॉप्टर को वायुसेना के बेस में ले जाया गया है। फिलहाल, रोड पर यातायात की सुविधा सुचारू रूप से शुरू हो गई है।

Emergency Landing expressway in Sonipat

इससे पहले पूर्वी लद्दाख में 21 जून को आर्मी के एडवांस्ड लाइट हेलिकॉप्टर ध्रुव ने एहतियात के तौर पर अचानक लैंडिंग (इमरजेंसी लैंडिंग) की। हेलिकॉप्टर को सुरक्षित उतार लिया गया और इसमें सवार क्रू मेंबर्स और यात्री सुरक्षित रहे। उड़ान के दौरान पायलट को हेलिकॉप्टर में कुछ गड़बड़ी महसूस हुई, जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

Expressway in Sonipat Toll

इमरजेंसी  लैंडिग के चलते 16 अप्रैल को भी भारतीय वायु सेना के एक चीता हेलिकॉप्टर की पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। यह हेलिकॉप्टर अब हिंडन एयरबेस पर लौट आया।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक2 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश3 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश3 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश4 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement