Connect with us

देश

रेप केस में बसपा सांसद की मदद करने के आरोप में पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार, जाने से किया मना तो खींचकर ले गई पुलिस

Amitabh Thakur Arrested : बता दें कि दरअसल, जिस महिला ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया था, उसने बीते 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर अपने दोस्त के साथ खुद को आग लगा ली थी।

Published

on

Amitabh thakur

लखनऊ। सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर 27 अगस्त को गिरफ्तार किए गए। उन पर आरोप है कि उन्होंने मुख्तार अंसारी के कहने पर बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय को बचाने के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचा था। बता दें कि दरअसल, जिस महिला ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया था, उसने बीते 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर अपने दोस्त के साथ खुद को आग लगा ली थी। महिला और उसके दोस्त ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

बता दें कि दोनों ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर लाइव भी किया था और इसमें दोनों ने एसएसपी अमित पाठक, सीओ अमरेश सिंह, दरोगा संजय राय और उनके बेटे विवेक राय, पूर्व आईजी पर भी उत्पीड़न का आरोप लगाने के साथ अमिताभ ठाकुर पर भी आरोप लगाया थे।

वहीं जब शुक्रवार को अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची तो उन्होंने पुलिस के साथ जाने मना कर दिया। बता दें कि इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अमिताभ ठाकुर को पुलिस गाड़ी में बिठाने के लिए बड़ी मशक्कत कर रही है। वहीं अमिताभ ठाकुर ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा कि, ये लोग मेरी हत्या कर देंगे। इस दौरान पुलिस उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाते दिखी। वे पुलिस अधिकारियों से एफआईआर दिखाने की मांग कर रहे थे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement