फेम इंडिया ने जारी की इस साल सुर्खियां बंटोरने वाले 50 लोगों की सूची, रामलला के वकील के पराशरण को मिला ये स्थान

list of famous people of the country,इस सूची में बीजेपी(BJP) के राष्ट्रीय महासचिव बी. एल. संतोष, सीएजी गिरीश चंद्र मुर्मु, सीवीसी संजय कोठारी, आरबीआई(RBI) गवर्नर शक्तिकांत दास(Shaktikant Das) आदि को भी जगह मिली है।

Avatar Written by: September 17, 2020 12:08 pm
K Parasaran Ram

नई दिल्ली। फेम इंडिया ने इस साल सुर्खियों में रहने वाले 50 लोगों की सूची जारी की है। इस सूची में इसरो के पूर्व चेयरमैन के. कस्तूरीरंगन, एम्स की प्रोफेसर उमाकुमार और रामलला विराजमान के वकील के पराशरण भी शामिल हैं। बता दें कि एम्स की रुमेटोलाजी विभाग की प्रमुख प्रोफेसर उमा कुमार ने राष्ट्रपति के हाथों मिली पुरस्कार की दो लाख रुपये की राशि कोरोना मरीजों के लिए पीएम केयर्स फंड में दान कर दी थी। पीएम मोदी ने इसकी चर्चा मन की बात में भी की थी। उनके इन कार्यों की वजह उन्हें फेम इंडिया ने 50 लोगों को सूची में जगह दी है।

AIIMS Uma kuamr

आपको बता दें कि इन 50 लोगों की सूची में इसरो के पूर्व चैयरमैन के. कस्तूरीरंगन को पहले स्थान पर जगह मिली है। वहीं रामलला विराजमान के वकील के पराशरण इस सूची में दूसरे नंबर पर रहे। इसके अलावा तीसरे नंबर पर सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे रहे हैं।

K Parasharan MM Narvane

इस सूची में प्रमुख रूप से स्थान पाने वालों में एम. एस. स्वामीनाथन, अपोलो के चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी, सुप्रीम कोर्ट के वकील हरीश साल्वे, चंद्रयान के प्रोजेक्ट डायरेक्टर मुथैया वनीता, डाक्टर देवी प्रसाद शेट्टी, उद्योग जगत के रणनीतिकार मनोज मोदी, बिहार के डीजीपी गुप्तेशवर पांडे, बार काउंसिल आफ इंडिया के चैयरमैन मनन मिश्रा के नाम शामिल हैं।

gupteshwar pandey

इसके अलावा इस सूची में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बी. एल. संतोष, सीएजी गिरीश चंद्र मुर्मु, सीवीसी संजय कोठारी, आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास आदि को भी जगह मिली है।