Connect with us

देश

Farooq Abdullah: NC प्रमुख बनते ही फारुक अब्दुल्ला ने उगला जहर, सेना पर दिया विवादित बयान

Farooq Abdullah: बता दें कि फारुक अब्दुल्ला ने सेना पर विवादित टिप्पणी ऐसे वक्त में की है, जब सोमवार को एक बार फिर से वो नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष बने हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष पद के लिए किसी और कैंडिडेट ने नामांकन दाखिल नहीं किया था। सिर्फ फारुक ने अकेले ही नामांकन किया था।

Published

farooq abdullah 2

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने बार फिर से जहरीले बोल बोले हैं। उन्होंने भारतीय सेना को लेकर विवादित टिप्पणी की है। जिसका वीडियो सामने आया है। फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि जब मैं सीएम था। इलेक्शन के दौरान, मैं डोडा (Doda) के एक गांव में पहुंचा था जहां लोगों को इलेक्शन हो रहा था वहां पर वोटिंग मशीन रखी हुई थी।वहां पर मैंने किसी को नहीं देखा। क्योंकि फौजी कैंप के अंदर उन लोगों ने मशीन रखी हुई थी। जब मैंने वहां पर पूछा कि क्या हुआ। तो बोल आया क्यों आया नहीं। आगे फारुक ने कहा कि मैंने पूछा लोग किधर गए, तो उन्होंने कि हमें फौजियों ने कहा खबरदार मशीन के पास आओंगे हम तुम्हारी टंगे तोड़ देंगे। आज मैं फौज से कहना चाहता हूं कि आप चुनाव में कोई ऐसा काम नहीं करना। इसके अलावा फारुक अब्दुल्ला ने सरकार को भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि, इलेक्शन में वे हस्ताक्षेप नहीं करें, वरना ऐसा तूफान आएगा जिसे आप काबू नहीं कर सकोगे।

बता दें कि फारुक अब्दुल्ला ने सेना पर विवादित टिप्पणी ऐसे वक्त में की है, जब सोमवार को एक बार फिर से वो नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष बने हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष पद के लिए किसी और कैंडिडेट ने नामांकन दाखिल नहीं किया था। सिर्फ फारुक ने अकेले ही नामांकन किया था। जिसके बाद आज वो फिर से पार्टी के मुखिया बन गए हैं। वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस का अध्यक्ष चुने जाने पर पार्टी के नेताओं ने उन्हें बधाई भी दी।

 सिर्फ हिंदुओं के नहीं भगवान राम सबके- फारुक अब्दुल्ला

गौरतलब है कि फारुक अब्दुल्ला ने भगवान को लेकर बड़ा बयान दिया था। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया था। अब्दुल्ला ने कहा था कि, भगवान राम विश्व के भगवान है ना किसी हिंदू का भगवान नहीं है वो सबके भगवान है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement